बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट के आए इतने बुरे दिन, सड़क पर भीख मांगते आए नजर, लोगों ने कहा- ये क्या हो गया

बिग बॉस 16 के एक कंटेस्टेंट को हाल ही में सड़कों पर भीख मांगते हुए देखा गया. इस वीडियो के सामने आने के बाद फैन्स को यकीन नहीं हो रहा कि ये उनके साथ क्या हो गया है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
सड़क पर भीख मांगता दिखा बिग बॉस का कंटेस्टेंट
नई दिल्ली:

सेलिब्रिटीज अक्सर अपने अजीबोगरीब लुक्स से फैंस को हैरान कर जाते हैं. रिएलिटी शो 'बिग बॉस 16' के फर्स्ट रनरअप रहे शिव ठाकरे ने हाल में कुछ ऐसा ही किया. शिव इन दिनों डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' में अपना जलवा बिखेर रहे हैं. इस बीच शिव ने कुछ ऐसा किया जिससे उनके फैंस हैरान हैं. प्रोस्थेटिक मेकअप का सहारा लेकर शिव ने बेहद डरावना लुक क्रिएट किया और फिर मुंबई की सड़कों पर निकल गए. वह मुंबई की सड़कों पर घूमते हुए लोगों से भीख मांगते दिखे.

शिव को ये क्या हो गया?

शिव ठाकरे ने जबरदस्त प्रैंक किया और अपने भयानक लुक के साथ वह मुंबई की सड़कों पर घूमने लगे. इस दौरान उन्होंने सड़क पर गुजर रहे लोगों, दुकानों में खड़े ग्राहकों और ऑटो-बाइक में बैठे लोगों से पैसे मांगे. शिव का लुक इतना डरावना था कि लोग उन्हें देख पैसे देना तो दूर डर कर साइड हो गए. ऑटो में बैठी एक महिला तो डर कर दूर भाग गई. हालांकि आखिर में एक ऑटो वाले ने शिव को पैसे दिए.

शिव ठाकरे का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और उनके फैंस कमेंट कर कह रहे हैं. इस अवतार में उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है. एक फैन ने उनके लुक को सच में डरावना बताया तो वहीं एक यूजर ने मजाक करते हुए लिखा कि शिव के ऐसे दिन आ गए कि भीख मांगने लगे.

रियलिटी शोज से चमके शिव

शिव ठाकरे सबसे पहले एमटीवी रोडीज में नजर आए थे. साल 2019 में वो 'बिग बॉस मराठी सीजन 2' के विजेता बने. इसी के बाद 'बिग बॉस 16' में वह कंटेस्टेंट बने और फिनाले तक भी पहुंचे. लेकिन यहां एमसी स्टेन ने बाजी मार ली और वह फर्स्ट रनरअप बने. इन दिनों वह झलक दिखला जा में नजर आ रहे हैं.

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: Hathras में सत्संग में मची भगदड़, 100 से ज़्यादा लोगों की मौत | Khabron Ki Khabar