Bigg Boss 17: पैसों से भरा बैग लेकर शो छोड़ सकता है ये कंटेस्टेंट, नाम सुनकर रह जाएंगे हैरान

Bigg Boss 17: शो को अपने पांच फाइलिस्ट मिल गए हैं और अब उनके बीच कड़ी टक्कर होगी. इस बीच एक फाइनलिस्ट शो में पैसे का बैग लेकर फाइनल की रेस छोड़ कर जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17)  का फिनाले जैसे-जैसे पास आता जा रहा है और शो को लेकर दर्शकों का उत्साह चरम पर पहुंच रहा है. शो को अपने पांच फाइलिस्ट मिल गए हैं और अब उनके बीच कड़ी टक्कर होगी. इस बीच एक फाइनलिस्ट शो में पैसे का बैग लेकर फाइनल की रेस छोड़ कर जा सकता है. इस ऑप्शन के तहत फाइलिस्ट्स को पैसों की बैग या फाइनल मुकाबले में से किसी एक को चुनना होता है. ऐसे में इस सीजन में कौन सा वो कंटेस्टेंट होगा इसे लेकर कयासों का दौर शुरू हो चुका है.

ये उठाएंगे पैसों से भरा बैग!

बिग बॉस 17 में अब पांच फाइनलिस्ट बचे हैं और 28 जनवरी को फाइनल एपिसोड दिखाया जाना है. शो को अपने पांच फाइनलिस्ट अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारूकी, अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी मिल चुके हैं. लेकिन इस सीजन में पैसों से भरा ब्रीफकेस उठा कर जाने वाला कंटेस्टेंट कौन होगा ये अभी सामने आना बाकी है. हालांकि सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं. सोशल मीडिया पर कुछ लोगों का मानना है कि अरुण माशेट्टी पैसों का बैग लेकर शो छोड़ सकते हैं.

कौन होगा विनर?

शो के विनर की रेस में दो नाम सबसे आगे चल रहे हैं. अंकिता लोखंडे और मुनव्वर फारूकी को लोग बिग बॉस 17 की ट्रॉफी का सबसे प्रबल दावेदार बता रहे हैं. इसके अलावा अभिषेक कुमार के नाम की चर्चा भी हो रही है. हालांकि ये 28 जनवरी को ही पता चलेगा कि बिग बॉस 17 का ताज किसके सिर सजेगा. हाल में अंकिता के पति विक्की जैन घर से बाहर हो गए.  

Featured Video Of The Day
Waqf Board Controversy: वक्फ बिल को सिरे से खारिज करने की क्या है सियासत?