तारक मेहता से था इस कॉमेडी शो का कॉम्पटीशन, एपिसोड थे हजार पार, लेकिन मेकर्स ने अचानक 15 अगस्त को बंद करने का लिया फैसला

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के बाद एक शो आता था जिसने लोगों का खूब दिल जीता था. हम जिस सीरियल की बात कर रहे हैं वो लापतागंज है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
कॉमेडी शो लापतागंज ने तारक मेहता शो को दी कड़ी टक्कर
नई दिल्ली:

सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा कई सालों से लोगों का एंटरटेनमेंट करता आ रहा है, इसके आगे कई शोज बंद हो गए हैं. जब ये शो शुरू हुआ था तब इसकी टीआरपी इतनी हाई थी कि इस टाइम पर कोई भी नया शो शुरू करने से मेकर्स डर रहे थे. तारक मेहता का उल्टा चश्मा के बाद एक शो आता था जिसने लोगों का खूब दिल जीता था. इस शो के हजारों एपिसोड आए थे लेकिन कंपीटिशन से बचने के लिए मेकर्स ने इसे बंद करने का फैसला ले लिया था. हम जिस सीरियल की बात कर रहे हैं वो लापतागंज है. लापतागंज एक गांव की कहानी थी. जो लोगों को हंसाने के साथ समाज की कड़वी हकीकत लोगों के सामने रखता था. इस शो के 1000 से ज्यादा एपिसोड आए थे. लापतागंज को लोगों का खूब प्यार मिला था.

Advertisement

तारक मेहता का उल्टा चश्मा का कंपटीशन

लापतागंज सीरियल साल 2009 में शुरू हुआ था. ये शो करीब 5 साल तक चला था लेकिन फिर इसे मेकर्स ने बंद करने का फैसला ले लिया था. 5 साल में इस शो के 1000 से ज्यादा एपिसोड आए थे. उस समय तारक मेहता का उल्टा चश्मा लापतागंज को कड़ा कंपटीशन दे रहा था. एक समय पर लापतागंज ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा को टीआरपी के मामले में पीछे छोड़ दिया था और कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए थे.

Advertisement

इस वजह से मेकर्स ने किया बंद

लापतागंज को मेकर्स ने 2014 में बंद कर दिया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो चैनल पर नए शोज आने लगे थे जिसकी वजह से लापतागंज की टीआरपी गिरती जा रही थी. जिसके बाद मेकर्स ने इसे बंद करने का फैसला ले लिया था. लापतागंज की कास्ट की बात करें तो इसमें रोहिताश गौड़, सुचित्रा खन्ना,शुभांगी गोखले, अनूप उपाध्याय, कृष्णा भट्ट, राकेश श्रीवास्तव समेत कई कलाकार अहम किरदार निभाते नजर आए थे.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
भोपाल कलेक्टर ने बताया स्कूलों की मनमानी पर कैसे लगाएंगे लगाम