टीआरपी की रेस में पिछड़ते जा रहे हैं ये 8 टीवी सीरियल, कुछ ही महीनों में निकला मेकर्स का दिवाला, एक को तो दो महीने भी हुए नहीं

टीवी इंडस्ट्री में हर महीने या दूसरे महीने किसी नए शो का ऐलान होता है, शो का खूब प्रमोशन भी होता है... लेकिन आखिर में टीआरपी वाले गेम में ये शोज मात खा जाते हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

टीवी के कई सीरियल ऐसे होते हैं जो कई सालों तक लोगों के दिलों पर राज करते हैं. यानी टीआरपी के मामले में ये सबसे आगे रहते हैं, लेकिन इन सीरियल की वजह से बाकी सीरियल पिटने लगते हैं और मेकर्स को लगातार नुकसान होता है. फिलहाल टीवी इंडस्ट्री में ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है. ये रिश्ता क्या कहलाता है, अनुपमा और गुम है किसी के प्यार में... जैसे टीवी सीरियल इस वक्त इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं, वहीं नए शोज को देखने वाले लोगों की संख्या काफी कम है. ऐसे में कुछ टीवी सीरियल्स पर अब बंद होने की तलवार लटकने लगी है.

तेरी मेरी डोरियां

टीवी इंडस्ट्री में हर महीने या दूसरे महीने किसी नए शो का ऐलान होता है, शो का खूब प्रमोशन भी होता है... लेकिन आखिर में टीआरपी वाले गेम में ये शोज मात खा जाते हैं. स्टार प्लस पर आने वाले शो तेरी मेरी डोरियां की टीआरपी भी लगातार गिर रही है. जबकि ये शो एक दौर में हिट था. बताया जा रहा है कि अगर ऐसा ही चलता रहा तो शो बंद करने की नौबत आ जाएगी.

कृष्णा मोहिनी

टीवी पर कुछ ही वक्त पहले ये शो शुरू हुआ था, लेकिन इसकी टीआरपी लगातार गिर रही है. लोगों से शो को उस तरह का प्यार नहीं मिला, जिसके चलते फहमान खान स्टारर इस शो को भी बंद करने की तैयारी शुरू हो चुकी है.

ये हैं चाहतें

Advertisement

स्टार प्लस पर आने वाले इस शो का भी बुरा हाल है, यही वजह है कि अब इसे खत्म किया जा रहा है. जल्द ही शो को पूरी तरह से ऑफ एयर कर दिया जाएगा.

प्यार का पहला अध्याय शिव शक्ति

Advertisement

अर्जुन बिजलानी का ये शो भी लोगों के दिलों में छाप नहीं छोड़ पाया. यही वजह है कि अब शो की टीआरपी कम हो गई है और हो सकता है कि अगले कुछ वक्त में इसे बंद कर दिया जाए.

सुहागन

Advertisement

कलर्स टीवी के इस शो में भी वो बात नहीं रही, कई नए कलाकारों के आने से शो का बुरा हाल हो चुका है. कहा जा रहा है कि अगर यही चलता रहा तो शो जल्द बंद हो सकता है.

डोरे

Advertisement

कलर्स के इस शो की जब शुरुआत हुई थी तो इसने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था, टीआरपी के मामले में भी शो काफी अच्छा था, लेकिन अब शो की टीआरपी लगातार गिर रही है. मेकर्स अब किसी तरह दर्शकों को वापस खींचने की कोशिश में हैं.

दबंगी

दबंगी शो पर भी बंद होने की तलवार लगातार लटक रही है. इसमें एक छोटी बच्ची की कहानी दिखाई गई है. हालांकि शो की टीआरपी लगातार गिर रही है.

श्रीमद रामायण

श्रीमद रामायण को भी ये सोचकर लॉन्च किया गया था कि लोग इसे पसंद करेंगे, लेकिन अब ऐसा नहीं दिख रहा है. कहानी के चलते इसकी टीआरपी गिर रही है. बताया जा रहा है कि जल्द सोनी टीवी के इस शो को बंद किया जा सकता है. 

Featured Video Of The Day
Israel के हमले में मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasrallah, हिज्बुल्लाह ने की पुष्टि