इन 8 एक्ट्रेसेस के आगे झुकती है टीवी इंडस्ट्री, एक हैं सलमान खान की फेवरेट और दूसरी ने किया है किंग खान के साथ काम

मिलिए टीवी की उन मशहूर टैलेंटेड कलाकारों से जिन्होंने अपने टैलेंट के दम पर बनाई पहचान. किसी ने जमकर हंसाया तो किसी ने खूब रूलाया.

Advertisement
Read Time: 15 mins
टीवी की शानदार 8 एक्ट्रेसेस
नई दिल्ली:

फिल्म और टीवी की दुनिया में नाम कमाने वाली कुछ एक्टेसेस ऐसी भी हैं जिन्होंने खास पहचान बनाई है. इन एक्ट्रेसेस ने इंडस्ट्री के तय मानकों को धराशायी करते हुए कदम आगे बढ़ाए और फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. इनके टैलेंट का इंडस्ट्री में डंका बजता है. किसी के जोक इतने कमाल होते हैं कि हंसे बिना नहीं रह सकता तो कोई इमोशंस का ऐसा छौंक लगाती है कि आंखों से झरझर आंसू बहने लगते हैं. हम कुछ ऐसी ही एक्ट्रेसेस से आपको रू-ब-रू करवा रहे हैं जिन्होंने इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई है. 

भारती सिंह

कॉमेडियन भारती सिंह को आज कौन नहीं जानता है. भारती के जोक्स और कई बार खुद का मजाक बनाना फैन्स को खूब पसंद आता है. सलमान खान से लेकर कई दिग्गज सितारे उनकी कॉमेडी के फैन हैं.

अंजली आनंद

अंजली आनंद का नाम टीवी की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में आता है. स्टार प्लस के सीरियल 'ढाई किलो प्रेम' से टेलीविजन इंडस्ट्री में दस्तक देने वाली अंजली ने कम समय में ही अपनी पहचान बना ली है. स्टार प्लस के ही सीरियल 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' में वे दिखाई दीं.

डेलनाज ईरानी

डेलनाज ईरानी ने टीवी ही नहीं फिल्म इंडस्ट्री में भी काफी काम किया है. सलमान खान, शहरुख खान और सैफ अली खान जैसे बड़े एक्टर के साथ भी डेलनाज ने काम किया है. अपनी एक्टिंग की बदौलत आज उनकी पहचान हर जगह होती है.

रिताशा राठौड़

टीवी सीरियल 'बढ़ो बहू' की लीड एक्ट्रेस रिताशा राठौड़ उन एक्ट्रेस में से हैं, जिन्होंने अपनी एक्टिंग से फैन्स का दिल जीता है. 

चांदनी भगवानानी

छोटे पर्दे के सबसे फेमस चेहरों की बात करें तो उसमें चांदनी भगवानानी का नाम भी आता है. फेमस चाइल्ड आर्टिस्ट से लेकर लीड एक्ट्रेस तक के किरदार में उन्होंने जान डाल दी है. 'अमिता का अमित' में तो उनकी एक्टिंग कमाल की थी.

Advertisement

वाहबिज दोराबजी

स्टार वन के सीरियल 'प्यार की ये एक कहानी' में पंछी तो आपको याद ही होगी. पंछी का किरदार निभाकर फेमस होने वाली एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि वाहबिज दोराबजी हैं. टीवी सीरियल 'बहू हमारी रजनीकांत' में भी उन्हें देखा गया है. वाहबिज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

अक्षया नाईक

टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से अक्षया नाईक घर-घर में पसंद की जाने लगी हैं. वो जितनी खूबसूरत हैं, उतनी टैलेंटेड भी हैं. शानदार एक्टिंग ही नहीं बल्कि ट्रेंड डांसर और  वॉइस ओवर आर्टिस्ट के तौर पर भी उनकी पहचान है.

Advertisement

पुष्टी शक्ति

टीवी शो 'माही वे' की एक्ट्रेस पुष्टी शक्ति भी उन एक्ट्रेस में से हैं, जो फैन्स की फेवरेट हैं. इस सीरियल में उन्होंने ओवरवेट लड़की का रोल निभाया है. वो जैसी हैं, वैसी ही खुद को पसंद करती हैं.

आलिया भट्ट ने एयरपोर्ट के बाहर फैंस संग दिए पोज़

Featured Video Of The Day
Kuldeep Yadav NDTV Exclusive Interview: T20 World Cup जीतने के बाद कुलदीप यादव का पहला इंटरव्यू