कपिल के शो में पहुंची 'RRR' की टीम, Jr NTR और राम चरण तेजा के साथ जमकर नाचे कृष्णा और कीकू शारदा

सोनी टेलीविजन में अपने ऑफीशियल इंस्टा हैंडल पर कपिल शर्मा शो के एक अपकमिंग वीकेंड स्पेशल एपिसोड का एक छोटा सा वीडियो क्लिप अपलोड किया है. इस वीडियो में कपिल शर्मा शो, मस्ती और धमाल की पाठशाला में तब्दील होता हुआ नजर आ रहा है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

टेलीविजन के मोस्ट पॉपुलर कॉमेडी शो, 'द कपिल शर्मा शो' का वैसे तो हर एपिसोड मजेदार और धमाकेदार होता है, लेकिन शो के आने वाले एपिसोड में तूफान और धमाका दोनों का ही जबरदस्त कॉन्बिनशन देखने को मिलेगा. कपिल शर्मा शो में मोस्ट अवेटेड फिल्म 'RRR' की स्टारकास्ट नजर आने वाली है. कपिल शर्मा के साथ शो के अपकमिंग एपिसोड में जूनियर एन टी आर, आलिया भट्ट, एसएस राजामौली और रामचरण तेजा मस्ती और धमाल की पाठशाला लगाते हुए नजर आएंगे. शो का ये एपिसोड टेलीकास्ट होने से पहले ही इसका एक छोटा सा वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है.

'RRR' की टीम के साथ थिरके कृष्णा अभिषेक और कीकू शारदा

सोनी टेलीविजन में अपने ऑफीशियल इंस्टा हैंडल पर कपिल शर्मा शो के एक अपकमिंग वीकेंड स्पेशल एपिसोड का एक वीडियो क्लिप अपलोड किया है. इस वीडियो में कपिल शर्मा शो, मस्ती और धमाल की पाठशाला में तब्दील होता हुआ नजर आ रहा है. दरअसल कपिल शर्मा के अपकमिंग एपिसोड में 'RRR' की स्टारकास्ट फिल्म का प्रमोशन करती हुई नज़र आने वाली है. शो टेलीकास्ट होने से पहले भी शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. वीडियो में जूनियर एनटीआर और रामचरण तेजा के साथ कृष्णा अभिषेक और किकू शारदा का जबरदस्त डांस देखने को मिल रहा है. चारों इन दिनों सबसे ज्यादा ट्रेंड में चल रहे उनकी फिल्म के गाने 'नाचो नाचो' पर थिरकते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो को देखकर साफ समझा जा सकता है कि 'RRR' की टीम ने कपिल के शो की टीम के साथ मिलकर जमकर मस्ती और धमाल मचाया है.

Advertisement

कपिल का शो बना मस्ती की पाठशाला

आपको बता दें कि 'RRR' 450 करोड़ रुपये के मैसिव बजट पर बनाई गई है. बाहुबली सीरीज के बाद डायरेक्टर एसएस राजामौली की आने वाली इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 'RRR' की टीम को कपिल शर्मा शो में देखकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं और कमेंट बॉक्स पर ढेर सारे रिएक्शन दे रहे हैं. पोस्ट पर एक फैन ने लिखा कि, 'इस फ़िल्म को मैं सिर्फ साउथ के हीरोज को देखने के लिए देखूंगी'. इसके अलावा एक और फैन ने लिखा कि, 'वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि शो में कितनी मस्ती होने वाली है'.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Meena Kumari की खातिर क्यों ठुकरा दिया प्राण ने Film Fare Award | Bollywood Trivia | Entertainment
Topics mentioned in this article