'द कपिल शर्मा शो' में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले कॉमेडियन का हुआ खुलासा! कीकू शारदा ने दिया ये रिएक्शन

द कपिल शर्मा शो के कॉमेडियन कीकू शारदा ने शो में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले सवाल पर मिस्टर फैसू के शो में रिएक्शन दिया है.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
कीकू शारदा ने द कपिल शर्मा में सबसे ज्यादा फीस लेने पर दिया रिएक्शन
नई दिल्ली:

द कपिल शर्मा शो टीवी व्यूअर्स का पसंदीदा शो है, जिसे टीआरपी में भी टॉप 10 शोज में रहा है. वहीं होस्ट कपिल शर्मा को ही नहीं शो के बाकी कॉमेडियन्स को भी फैंस का बेतहाशा प्यार मिला है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि शो में कौनसा कॉमेडियन सबसे ज्यादा फीस लेता है? दरअसल, शो के कॉमेडियन कीकू शारदा ने हाल ही में मिस्टर फैसू के साथ लॉन्ग ड्राइव एक शो पर कुछ फैक्ट के बारे में बात किया, जिसमें कपिल शर्मा शो में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले कॉमेडियन का भी जिक्र हुआ.  

कंटेंट क्रिएटर मिस्टर फैसू के साथ बातचीत करते हुए, कीकू शारदा ने कहा कि वह शुरू में टीवी करने से झिझक रहे थे क्योंकि मेरे परिवार से किसी ने भी ऐसा नहीं किया था. हालांकि, उनके दोस्त और हातिम के निर्माता शक्ति आनंद ने जोर देकर कहा कि वह होबो की भूमिका निभाएं और यहीं से उनकी यात्रा शुरू हुई. हातिम में अपने कार्यकाल के बाद उन्होंने बिना रुके बैक-टू-बैक प्रोजेक्ट्स किए.

इसके बाद जब पूछा गया कि क्या उन्हें द कपिल शर्मा शो में अन्य सभी एक्टर्स की तुलना में सबसे ज्यादा फीस मिलती है तो कीकू ने हंसते हुए जवाब दिया, "नो कमेंट्स". फैसू ने इस जवाब पर चुटकी लेते हुए कहा, “हो भी सकता है दोस्तों.”

Featured Video Of The Day
Samarth: 'समर्थ दिव्यांगों को सशक्त बनाएगा': Union Minister Dr Mansukh Mandaviya