कभी थपकी की नाम में किया था दम, 'थपकी प्यार की' के दिवाकर मिश्रा का हुआ 8 साल में ड्रास्टिक ट्रांसफॉर्मेशन देख कहेंगे- क्या ये?

कलर्स टीवी का फेमस शो थपकी प्यार की में दिवाकर मिश्रा नाम के शख्स की भूमिका निभाने वाले गोलू मोलू हार्दिक शंघाई तो आपको याद होंगे. लेकिन अब हार्दिक काफी हैंडसम और डैशिंग दिखने लगे हैं, आइए आपको दिखाते हैं उनकी तस्वीरें.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

टेलीविजन इंडस्ट्री में कई ऐसे कलाकार होते हैं, जो सीरियल में तो काफी सिंपल और सोबर दिखते हैं लेकिन असल जिंदगी में काफी हैंडसम और स्टाइलिश होते हैं. ठीक इसी तरह से कलर्स टीवी पर 2015 में टेलीकास्ट हुए शो थपकी प्यार की में दिवाकर मिश्रा का किरदार निभाने वाले एक्टर हार्दिक शंघाई भी हैं, जो इन दिनों अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर खूब चर्चा में हैं. शो में गोलू मोलू सिंपल से नजर आने वाले हार्दिक अपने वेट लॉस ट्रांसफॉर्मेशन और स्टाइलिश लुक्स के चलते छाए हुए हैं, आइए हम आपको दिखाते हैं उनकी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें.

ईशा गुप्ता के साथ पोज करते दिखे हार्दिक शंघाई 

टेलीविजन एक्टर हार्दिक शंघाई ने कुछ समय पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता के साथ अपनी तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो रेड कलर का सूट पहने नजर आ रहे हैं और काफी स्टाइलिश लग रहे हैं.

उनका बीयर्ड लुक और स्पाइक हेयर स्टाइल उनके लुक में चार चांद लगा रहे हैं और ईशा गुप्ता हमेशा की तरह अपने इस लुक में बहुत स्टनिंग लग रही हैं.

बर्फीले पहाड़ों के बीच हार्दिक का स्टाइल 

हाल ही में हार्दिक ने हिमाचल प्रदेश के सिसु में जाकर अपनी छुट्टियां स्पेंड की, जहां से अपनी ढेर सारी तस्वीरें शेयर की थीं. अब इस तस्वीर में ही देख लीजिए, जहां वो बर्फीली पहाड़ियों के पास खड़े होकर स्टाइलिश पोज दे रहे हैं और इस तस्वीर में वो काफी फिट और स्लिम दिख रहे हैं.

Advertisement

ऐसा रहा हार्दिक का एक्टिंग करियर

30 जुलाई 1992 को मुंबई में जन्मे हार्दिक ने चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में 2001 में टीवी सीरियल गिल्ली डंडा से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वो 2009 में फिल्म टॉस ए फ्लिप ऑफ डेस्टिनी में चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में नजर आ चुके हैं. हालांकि, उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी उनके शो थपकी प्यार की से मिली. इसके अलावा हार्दिक कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं, 2018 में वो मिडनाइट्स विद मेनका, गुलाम चोर, धीट पतंगे जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah के बाद Iran की बारी, Israel ने की पूरी तैयारी!
Topics mentioned in this article