तेरी मेरी डोरियां में सीरत के ड्रामे के बाद अंगद-साहिबा की लाइफ में आएगा नया दुश्मन! प्रोमो देख फैंस बोले- अब तो...

Teri Meri Doriyan New Promo: तेरी मेरी डोरियां सीरियल के अपकमिंग ट्विस्ट का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें अंगद और साहिबा का रोमांस देखने को मिल रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
तेरी मेरी डोरियां सीरियल के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो वायरल
नई दिल्ली:

तेरी मेरी डोरियां सीरियल स्टार प्लस के टॉप शोज की लिस्ट में शुमार हो गया है. वहीं अनुपमा- अनुज, सवि-ईशान और अभीरा अरमान के बाद साहिबा अंगद की जोड़ी को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं दोनों का शो में रोमांस देखने के लिए बेताब हैं. लेकिन बीते कुछ दिनों से सीरत के ड्रामे के कारण फैंस काफी निराश थे. लेकिन अब मेकर्स ने फैंस को खुश करने का रास्ता ढूंढ लिया है और एक नया प्रमो जारी कर दिया है, जिसमें अंगद और साहिबा की जिंदगी में आने वाले नए ट्विस्ट की झलक देखने को मिली है.

तेरी मेरी डोरियां अपडेट

तेरी मेरी डोरियां सीरियल के महासप्ताह का एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें अंगद और साहिबा की क्यूट नोकझोंक देखने को मिल रही है. क्लिप में अंगद कहता है कि वह उस जैसे हैंडसम लड़के से कैसे लड़ सकती है तो साहिबा कहती है कि वह अपनी खूबसूरत वाइफ को कैसे इग्नोर कर सकते हैं. इसी पर एक-दूसरे से पूछते हैं कि वह और क्या कर सकते हैं तो दोनों प्यार का नाम लेते हैं. 

Advertisement

प्रोमो में आगे एक शॉकिंग ट्विस्ट आता है और अंगद बेड़ियों में जकड़ा हुआ दिखता है और पूछता है कि किसने ये किया. इस पर उसे साहिबा की आवाज सुनाई देती है, जो कहती है कि दुनिया उन्हें साथ देखना नहीं चाहती तो उसे वह यहां ले आई. हालांकि अंगद को लड़की का चेहरा नहीं दिखता. इस प्रोमो को देख फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं और जल्द अंगद और साहिबा की लव स्टोरी शुरु होने का इंतजार करते दिख रहे हैं. 

गौरतलब है कि लेटेस्ट एपिसोड में सीरत का असली चेहरा पूरी बरार फैमिली के सामने आ गया है और अंगद ने सीरत को घर से बाहर करने का फैसला लिया है. इसके चलते सीरियल में आगे सीरत कौनसा कदम उठाएगी यह देखना दिलचस्प होगा. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Manipur Violence: हिंसा के एक साल बाद भी मणिपुर में जारी तनाव, शांति बहाली की तमाम कोशिशें जारीं