तेरी मेरी डोरियां में होगा सीरत का पर्दाफाश, साहिबा और अंगद की मदद करेगा ये शख्स

Teri Meri Doriyan update In Hindi: तेरी मेरी डोरियां में साहिबा और अंगद की सीरत और वीर के खिलाफ मदद करने गैरी आएगा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
तेरी मेरी डोरियां सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में आएगा नया ट्विस्ट
नई दिल्ली:

Teri Meri Doriyan update In Hindi: तेरी मेरी डोरियां स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल्स की गिनती में आता है, जिसमें अंगद और साहिबा की लव स्टोरी देखने का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. लेकिन बीते कुछ समय से फैंस की ख्वाहिश पूरी होती नहीं दिख रही है क्योंकि सीरत और वीर अपनी साजिश के तहत अंगद और साहिबा को अलग करने की साजिश में जुटे हुए हैं. हालांकि अपकमिंग एपिसोड में ऐसा ट्विस्ट आने वाला है, जो कि सीरत के प्लान पर पानी फेर देगा. दरअसल, यह सब गैरी की मदद से होगा. 

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि साहिबा और अंगद की मदद करने के लिए गैरी आगे आएगा, जिसके बाद वह तीनों साथ मिलकर सीरत और वीर के प्लान पर पानी फेर देंगे. इतना ही नहीं वह दोनों को सबक सिखांएंगे. हालांकि पहले अंगद और गैरी पता लगाएंगे कि आखिर साहिबा को हुआ क्या है और वह उसकी मदद करेंगे. 

Advertisement

लेटेस्ट एपिसोड में आपने देखा कि बरार फैमिली  साहिबा को घर पर छोड़कर फंक्शन के लिए घर से बाहर चली जाती है. वहीं सीरत इस बात का फायदा उठाते हुए पाउडर को हीटर में डाल देती है, जिससे कि साहिबा की तबीयत खराब हो जाती है. दूसरी तरफ अंगद खाई में अटक जाता है जहां गैरी आकर उसे बचाता हुआ नजर आता है. इसके बाद दोनों घर जाते हैं. जहां साहिबा की हालत देख दोनों हैरान रह जाएंगे. 
 

Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: Virat Kohli, Rohit Sharma, Ravindra Jadeja और Rahul Dravid ने कहा अलविदा
Topics mentioned in this article