तेरी मेरी डोरियां सीरियल होगा ऑफएय़र! उससे पहले ही साहिबा और अंगद की जिंदगी से इस किरदार का कटेगा पत्ता

स्टार प्लस का तेरी मेरी डोरिया के ऑफ एयर होने की खबरों के बीच महीनेभर में ही एक किरदार के खत्म होने का अपडेट सामने आया है, जिससे कि अंगद और साहिबा की जिंदगी पर फर्क पड़ेगा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

स्टार प्लस का तेरी मेरी डोरिया टीवी के उन शोज में से एक हैं, जिन्होंने टीआरपी की टॉप 5 लिस्ट में एंट्री मारकर फैंस को चौंका दिया था. लेकिन यह जलवा ज्यादा दिन तक लगता है चल नहीं पाया. इसी के चलते खबरें आई हैं कि शो के ऑफ एयर होने की नौबत आ गई है. इतना ही नहीं कहा जा रहा है कि जून के अंत तक यह शो ऑफ एयर हो सकता है. लेकिन इससे पहले सीरियल में कई नए ट्विस्ट आएंगे. इनमें सबसे पहले साहिबा और अंगद की जिंदगी से दिलजीत नाम के शख्स का पत्ता कट जाएगा. 

दरअसल, दिलजीत का किरदार निभाने वाले एक्टर योगेंद्र विक्रम सिंह ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में कहा, हम ऐसे दौर में हैं, जब टीवी की दुनिया में कॉम्पिटिशन है. इस ट्रैक को इतनी रेटिंग नहीं मिली, जितनी की उम्मीद मेकर्स ने की थी. इसी के चलते मेकर्स ने इस किरदार की मौत के साथ नया ट्विस्ट लाने का फैसला कर लिया, जो कि सही है. लेकिन मुझे शुरू में निराशा हुई पर मैं अपनी परफॉर्मेंस से खुश हूं. 

Advertisement

एक महीने में ही तेरी मेरी डोरियां का किरदार खत्म होने पर योगेंद्र ने कहा, बेहद निराशाजानक है. मुझे लगता है कि किसी पर भी असर पड़ेगा. मेरी बहन और फैमिली निराश हैं क्योंकि वह मेरी क्षमता जानते हैं. लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो दिलजीत के किरदार ने 6 साल के लीप के बाद शो में एंट्री की थी. वहीं अब उनका रोल नेगेटिव दिखाया जा रहा है, जिसमें अकीर को उसने अपना पास रखा हुआ है. और वह साहिबा को ब्लैकमेल करके उससे सगाई करने जा रहा है. वहीं अंगद भी गुस्से में नजर आ रहा है. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi में एक के बाद एक ताबड़तोड़ वारदात, राजधानी में कानून व्यवस्था का कैसे सुधरेगा हाल?