ऑफ एयर होने जा रहा तेरी मेरी डोरियां, एक्ट्रेस हिमांशी पराशर ने आखिरी शूट पर शेयर किया पोस्ट

तेरी मेरी डोरियां सीरियल ऑफ एयर होने जा रहा है, जिसे लेकर पहले साहिबा और फिर गुरनूर का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस हिमांशी पराशर ने पोस्ट शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

स्टार प्लस का तेरी मेरी डोरियां सीरियल के उन टीवी सीरियल्स में से एक है, जिसकी कहानी फैंस के दिलों पर राज करती है. हाल ही में साहिबा की कहानी खत्म हुई थी और गुरनूर की सीरियल में एट्री हुई थी, जिस किरदार को भी एक्ट्रेस हिमांशी पराशर ने निभाया था. इसी बीच शो 'तेरी मेरी डोरियां' के ऑफ एयर होने की जानकारी सामने आई है, जिसे लेकर साहिबा के रोल से फेमस हुईं एक्ट्रेस हिमांशी पाराशर ने कहा कि इस खबर से वो बहुत दुखी हैं. 

हिमांशी ने कहा, "'तेरी मेरी डोरियां' मेरा पहला हिंदी टीवी शो था. स्टार प्लस पर डेली सोप की लीड बनना बहुत बड़ी बात है, और मैंने अपनी शुरुआत धमाकेदार तरीके से की. हमारा शो हिट रहा. मैंने यहां काम करके बहुत कुछ सीखा. चाहे वो टेक्निकल नॉलेज हो, अपनी एक्टिंग स्किल को निखारना हो या फिर टीवी शो में चीजें कैसे काम करती हैं इसे समझना हो. मैंने अपने काम को पूरी शिद्दत से किया है. यह शो मेरी जिंदगी है. मैंने यहां दोस्त बनाए हैं और टीम से बहुत प्यार पाया है. दर्शकों ने हमें बहुत प्यार दिया है और साहिबा को घर-घर में मशहूर बना दिया है. ''

Advertisement

आगे उन्होंने कहा, 'जब मुझे हमारे शो के बंद होने की खबर मिली, तो मेरा दिल भारी हो गया. मुझे याद है कि जब मैंने शो में साहिबा के किरदार के मरने की बात सुनी तो मैं बहुत इमोशनल हो गई थी, यह मेरे लिए बहुत दुखद था, लेकिन यह तथ्य कि मैं हमारे शो में एक और किरदार निभा रही हूं, जो साहिबा के बिल्कुल उल्टा है, उसने मुझे आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया. इस बार हमारा पूरा शो बंद हो रहा है. यह जानकर हम आखिरी कुछ एपिसोड शूट कर रहे हैं, यह बिल्कुल भी आसान नहीं है. हम सभी अपने शो से बहुत जुड़े हुए है.''

Advertisement

बता दें कि हाल ही में साहिबा के किरदार की शो में मौत दिखा दी गई . जबकि हिमांशी परमार को शो में गुरनूर के नए किरदार में दिखाया जा रहा है, जो अंगद की जिंदगी में आई है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: अलगाववादियों से समझौता नहीं: BJP | NDTV India