VIDEO: करण कुंद्रा के प्यार में डूबी तेजस्वी ने एयरपोर्ट पर सबको चौंकाया, कुछ इस तरह आईं नजर

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश इन दिनों मनोरंजन जगत की सबसे चर्चित जोड़ी बने हुए हैं. उन दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है और एक साथ उनकी तस्वीरें देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं.

VIDEO: करण कुंद्रा के प्यार में डूबी तेजस्वी ने एयरपोर्ट पर सबको चौंकाया, कुछ इस तरह आईं नजर

तेजस्वी प्रकाश ने एय़रपोर्ट पर किया कुछ ऐसा

नई दिल्ली :

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश इन दिनों मनोरंजन जगत की सबसे चर्चित जोड़ी बने हुए हैं. उन दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है और एक साथ उनकी तस्वीरें देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं. बिग बॉस के घर में बनी ये जोड़ी बाहर आने के बाद भी साथ है और इनकी केमिस्ट्री लगातार लोगों का दिल जीत रही है. हाल में एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश बॉयफ्रेंड करण कुद्रा को एयरपोर्ट पर रिसीव करने पहुंचीं. एयरपोर्ट पर जहां दोनों की रोमांटिक केमेस्ट्री एक बार फिर नजर आई तो वहीं तेजस्वी प्रकाश कैमरा हाथ में लेकर फोटोग्राफी करती नजर आईं.

बिग बॉस 15 के समय से ही करण और तेजस्वी एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं. दोनों अपने अपने काम में वैसे तो काफी बिजी रहते हैं लेकिन फिर भी क्वालिटी टाइम के लिए समय निकाल ही लेते हैं. इस बार तेजस्वी को करण का इंतजार करते एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. जहां एक्ट्रेस कुछ अलग ही अंदाज में नजर आईं. तेजस्वी ने पैपाराजी का कैमरा हाथ में थामा और उन्हीं की तस्वीर निकालने लगीं. इस दौरान एयरपोर्ट पर तेजस्वी बच्चों की तरह उछलती हुई नजर आईं. यहां तेजस्वी को ब्लैक वन शोल्डर टॉप और डेनिम जींस में देखा गया.

एयरपोर्ट पर पैपाराजी ने तेजस्वी से करण के बारे में पूछा तो वह मुस्कुरा कर सवाल को टालती नजर आईं. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैंस 'क्यूट बेबी' और 'एडोरेबल डॉल' जैसे कमेंट्स कर रहे हैं. बता दें कि हाल में एक पार्टी के दौरान करण और तेजस्वी को एक साथ स्पॉट किया गया. इस दौरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फोटो में करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश को किस करते नजर आए और उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि जो दोनों का बॉन्ड है, वो और कोई नहीं समझेगा. बता दें कि करण और तेजस्वी की शादी की खबरें भी खूब फैल रही हैं, हालांकि दोनों सितारों ने इसे सिरे से खारिज किया है.

p>इसे भी देखें : सितारों से भरा आसमान: नोरा फतेही, श्रुति हासन और अन्य कई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com