अभिषेक कुमार के इविक्शन पर फूटा बिग बॉस 17 के एक्स कंटेस्टेंट का गुस्सा, बोले- 10 सेकंड में 10 थप्पड़ मारता

Abhishek Kumar Eviction: बिग बॉस 17 से बाहर हुए अभिषेक कुमार के लिए एक्स कंटेस्टेंट का गुस्सा फूटा है.

Advertisement
Read Time: 18 mins
Bigg Boss 17: अभिषेक कुमार के इविक्शन पर फूटा तहलका का गुस्सा
नई दिल्ली:

Abhishek Kumar Eviction: बिग बॉस 17 से अभिषेक कुमार का इविक्शन फैंस के गुस्से का कारण बन गया है. वहीं सेलेब्स भी अपना रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. इसी बीच बिग बॉस 17 के एक्स कंटेस्टेंट, जो खुद फिजिकल होने के चलते बाहर हुए थे यानी तहलका सनी आर्या ने अभिषेक कुमार का सपोर्ट करते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया है और कहा कि वह होते तो समर्थ को 10 थप्पड़ मार देते. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस उनके बिहेवियर की तारीफ करते दिख रहे हैं क्योंकि अभिषेक के कारण ही वह शो से बाहर हुए थे. 

टेली चक्कर द्वारा शेयर किए गए वीडियो में जब पैपराजी द्वारा पूछा जाता है कि अभिषेक कुमार के इविक्शन पर आपका क्या कहना है तो वह कहते हुए नजर आते हैं कि अगर वह होते तो 10 सेकंड में 10 थप्पड़ समर्थ के जड़ देते.' इस पर लोगों ने उनका सपोर्ट किया है. 

Advertisement

गौरतलब है कि बिग बॉस 17 से सनी आर्या ने अभिषेक कुमार का कॉलर पकड़ा था, जिसके कारण उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखाया गया था. हालांकि जाते जाते अभिषेक कुमार ने विनती की थी उन्हें शो से ना निकाला जाए. हालांकि वह इविक्ट हो गए थे. 

Advertisement

बता दें, समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय द्वारा उकसाए जाने पर अभिषेक कुमार शो से बाहर हो गए हैं. जबकि वीकेंड के वार पर होस्ट सलमान खान घरवालों की क्लास लेते हुए नजर आ रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: महिला कमांडो रखने वाले हाथरस के भोले बाबा के तिलिस्म का सच क्या है?