तारक मेहता की दयाबेन की बेबी के साथ फोटो हुई वायरल, दिशा वकानी को पहचानना हुआ मुश्किल

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दयाबेन यानी दिशा वकानी की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस फोटो में दिशा वकानी एक बेबी के साथ नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दयाबेन यानी दिशा वकानी की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस फोटो में दिशा वकानी एक बेबी के साथ नजर आ रही हैं लेकिन उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है. इस तरह उनकी यह फोटो फैन्स के बीच काफी वायरल हो रहा है. इसके साथ ही एक बार फिर यह सवाल उठने लगा है कि दिशा वकानी दयाबेन के किरदार में लौटेंगी या नहीं. दिशा वकानी ने 2017 में मेटरनिटी ब्रेक लिया था और अभी तक वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वापसी नहीं कर सकी हैं. दिलचस्प यह है कि निर्माताओं ने किसी अन्य को दयाबेन नहीं बनाया है. इस तरह उनकी यह फोटो फैन्स के बीच काफी पॉपुलर हो रही है. 

हालांकि कुछ समय पहले यह अफवाहें आई थीं कि दिशा वकानी दोबारा से दयाबेन बन सकती हैं लेकिन दिशा ने इन अफवाहों पर विराम लगा दिया था. दिशा वकानी ने कहा था, 'यह सिर्फ अफवाहें हैं और निराधार हैं. यह एक शानदार शो जिसकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, मुझे नहीं लगता कि मेरा अभी इससे करने का कोई इरादा है. मैं कुछ नए कॉन्सेप्ट और चुनौतियों को तलाश रही हूं.' हालांकि इस सबके बावजूद भी जेठालाल शो में अकेले ही नजर आ रहे हैं और नई दयाबेन को अभी तक नहीं लाया गया है. 
 

Advertisement

KBC 13 में गीता सिंह गौर ने जीते एक करोड़ रुपये, यूं पहुंचीं हॉट सीट तक

Advertisement
Featured Video Of The Day
Donald Trump Assassination Attempt: Donald Trump पर फिर हमले की कोशिश या चाल?
Topics mentioned in this article