तनीषा मुखर्जी का डांस वीडियो हुआ वायरल, 'हाय रामा' गाने पर किया ऐसा डांस उर्मिला मातोंडकर को जाएंगे भूल

एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी इन दिनों 'झलक दिखला जा सीजन 11' में हिस्सा ले रही हैं और उनकी डांस परफॉर्मेंस की मलाइका अरोड़ा और फराह खान जमकर तारीफ कर रही हैं. इस लेटेस्ट डांस वीडियो ने तो सोशल मीडिया पर धूम ही मचा दी है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
Tanisha Mukherjee Dance Video: तनीषा मुखर्जी का डांस वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

तनीषा मुखर्जी फिलहाल 'झलक दिखला जा (Jhalak Dikhhla Jaa)' में शानदार प्रदर्शन करती हुई नजर आ रही हैं. उनकी डांस परफॉर्मेंस इतनी अच्छी जा रही हैं कि फैन्स से लेकर जज तक सब उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. वह इस शो के कुछ ऐसे प्रतियोगियों में से एक है जो अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं. अपनी हालिया डांस परफॉर्मेंस में, तनीषा मुखर्जी ने लाल ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. इसके साथ-साथ वह इस अवतार में बेहद कमाल  की लग रही थीं और बहुत ही कम मेकअप के बावजूद उनका लुक काफी दमदार था. यह उनका जजों के सामने पहली शानदार परफॉर्मेंस थी, जहां उन्होंने एक बहुत ही मुश्किल डांस परफॉर्मेंस दी. इस तरह उन्होंने इस हफ्ते अच्छा स्कोर भी हासिल किया.

तनीषा मुखर्जी का डांस वीडियो वायरल

'झलक दिखला जा' में तनीषा मुखर्जी (Tanisha Mukherjee Dance Video) ने न सिर्फ अपनी उपस्थिति से समां बांधा बल्कि उन्होंने एक नई डांस शैली एक्रोबेसिया डांस को भी लोगों के सामने प्रस्तुत किया. उन्होंने हैरतअंगेज तरीके से डांस किया और इसे देखकर मलाइका अरोड़ा और फराह खान तक हैरान रह गईं. इस डांस परफॉर्मेंस को देखकर पता चलता है कि उन्होंने इस परफॉर्मेंस को लेकर खूब मेहनत की है और एक-एक डांस स्टेप में अच्छे से महारत हासिल की है. उन्होंने अपने साथी तरुण राज निहलानी के साथ मंच पर परफॉर्म किया था.

तनीषा मुखर्जी का करियर

तनीषा मुखर्जी (Tanisha Mukherjee) हिंदी सिनेमा की दिग्गज अदाकारा तनुजा की बेटी और सुपरहिट एक्ट्रेस काजोल की बहन हैं. तनीषा ने बॉलीवुड में करियर की शुरुआत हॉरर-थ्रिलर फिल्म Sssshhh....से की. इसके बाद इन्होंने नील एंड निकी, पॉपकॉर्न खाओ! मस्त हो जाओ, टैंगो चार्ली और कई साउथ फिल्मों में भी काम किया. तनीषा ने टीवी में भी अपना हाथ आजमाया और बिग बॉस 7 और खतरों के खिलाड़ी 7 में भी हिस्सा लिया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras में पीड़ितों से मिले Rahul Gandhi, संसद में मुद्दा उठाने का दिया आश्वासन