वापस लौट आईं तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दयाबेन! दिशा वकानी की TMKOC टीम के साथ लेटेस्ट तस्वीर वायरल

सोनी सब का फेमस शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक बार फिर सुर्खियों में है, क्योंकि इस सीरियल में इसकी मेन किरदार दया बहन की एंट्री हो गई है? जी हां, ऐसा हम यूं ही नहीं कह रहे बल्कि उनकी तस्वीर भी सामने आई है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
TMKOC: दयाबेन दिशा वकानी की तस्वीर वायरल

TMKOC Dayaben Actress Disha Vakani Pic Viral: टेलीविजन इंडस्ट्री में जब भी किसी कॉमेडी फैमिली शो का जिक्र होता है, तो जहन में सबसे पहला नाम तारक मेहता का उल्टा चश्मा का आता है. जिसके किरदार आज भी हमारे दिलों में जगह बनाए बैठे हैं और शो की लीड एक्ट्रेस रही दया बहन की बात ही कुछ और है. हालांकि, वो अब वो इस शो का हिस्सा नहीं है, लेकिन वो आज भी दया बहन के रूप में घर-घर में पहचानी जाती हैं. हाल ही में दया बहन एक बार फिर तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कलाकारों के साथ नजर आईं और इसके बाद दोबारा अटकलें लगना शुरू हो गई कि शो में उनकी वापसी हो रही हैं.

तारक मेहता की कास्ट के साथ नजर आईं दिशा वकानी

टेलीविजन एक्ट्रेस पलक सिंधवानी ने हाल ही में अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें तारक मेहता का उल्टा चश्मा की कास्ट नजर आ रही हैं. इसमें पुरानी अंजली भाभी, कोमल भाभी, सोनू के साथ ही बीच में लाल रंग का सूट पहने अपनी बेटी के साथ पोज देती दिशा वकानी उर्फ दया बहन भी नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर यह फोटो तेजी से वायरल हो रही है और लोग दिशा वकानी के दोबारा तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वापसी की उम्मीद जता रहे हैं. बता दें कि दया बहन उर्फ दिशा वकानी ने साल 2017 में इस शो को अलविदा कह दिया था, तब से शो में किसी और दया बहन की एंट्री ही नहीं हुई है.

Advertisement

तारक मेहता में लौटेगा दया बेन का किरदार 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर असित मोदी ने हाल ही में एक वीडियो मैसेज में कहा था कि सबकी चहेती दया बेन जल्द ही वापस आने वाली हैं. उन्होंने कहा था कि हम भले ही दीपावली पर दया बहन को सोसाइटी में नहीं ला पाए, लेकिन अब कुछ ही दिनों की बात है दया बहन गोकुलधाम सोसाइटी में जल्द ही आएंगी. बता दें कि दया बहन जेठालाल चंपकलाल गड़ा की वाइफ का किरदार शो में निभाती थी. इस किरदार ने तारक मेहता शो में जान डाल दी थी, अब देखना ये होगा कि दिशा वकानी की जगह कौन दया बेन का किरदार निभाती हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Sustainable Infrastructure की राह मुश्किल, फिर भी आगे बढ़ता गया Adani Group: Pranav Adani