'टप्पू' से सगाई की खबर को फेक बताने के बाद मुनमुन दत्ता यानी 'बबीता जी' ने शेयर की ये तस्वीरें

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने टप्पू का रोल निभाने वाले राज से सगाई की अफवाहों खारिज करने के बाद ये तस्वीरें शेयर कीं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
मुनमुन दत्ता की लेटेस्ट तस्वीरें
नई दिल्ली:

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता और राज अनादकट ने बुधवार (13 मार्च) को सगाई की खबर सामने आने के कुछ घंटों बाद वडोदरा में अपनी कथित सगाई की अफवाहों को खारिज कर दिया. इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर यही दो नाम चर्चा में थे. सभी को लग रहा था कि शायद मुनमुन अब सोशल मीडिया पर आकर इस बारे में कोई खुलासा करेंगी. मुनमुन सोशल मीडिया पर आईं लेकिन उनकी पोस्ट कुछ और ही थीं क्योंकि मुनमुन ने इंस्टाग्राम पर अपनी न्यूयॉर्क ट्रिप की फोटो शेयर कीं. तस्वीरों में मुनमुन ब्रुकलिन ब्रिज के पास पोज देती दिख रही हैं.

Advertisement

'मैं अपनी बेस्ट लाइफ जी रहा हूं'

मुनमुन दत्ता जो पिछले कुछ हफ्तों से न्यूयॉर्क से शानदार छुट्टियों की तस्वीरें शेयर कर रही हैं ने गुरुवार (15 मार्च) को इंस्टाग्राम पर पुरानी तस्वीरों की एक सीरीज पोस्ट की. उनके कैप्शन में लिखा है, "मैं अपनी बेस्ट लाइफ जी रही हूं (डांसर इमोजी). अपनी NYC ट्रिप और फोटोशूट का आखिरी सेट शेयर कर रही हूं."

सगाई की खबर ने मचाई थी सनसनी

मुनमुन दत्ता और राज अनादकट जिन्होंने टीएमकेओसी पर बबीता अय्यर और टिपेंद्र जेठालाल गड़ा उर्फ टप्पू का किरदार निभाया था उनके बारे में सालों से अफवाह है कि वे डेट कर रहे हैं. लेकिन उन्होंने अपने रिश्ते से इनकार कर दिया है. गुरुवार को मुनमुन ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी सगाई की 'फर्जी खबर' के बारे में बात की. चाय पीते हुए अपनी एक फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “फेक न्यूज तो चलती रहेगी (फेक न्यूज हमेशा रहेगी) लेकिन मेरी गर्ल गैंग के साथ मेरी शाम की चाय से बेहतर कुछ भी नहीं है.”

Advertisement
Advertisement

मुनमुन दत्ता और राज अनादकट ने सगाई से किया इनकार

गुरुवार को मुनमुन ने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा, "यह खबर फर्जी है. इसमें बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है और सच कहूं तो मैं अपनी एनर्जी इस फेक न्यूज पर नहीं देना चाहती जो बार-बार सामने आती रहती है." राज ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, "सभी को नमस्कार बस चीजों को क्लियर करने के लिए जो खबरें आप सोशल मीडिया पर देख रहे हैं वह झूठी और बेसलेस है. टीम राज अनादकट."

Advertisement

यह क्लैरिफिकेशन तब आया जब इस कपल के एक करीबी सोर्स ने News18 को बताया कि मुनमुन और राज ने इस महीने की शुरुआत में अपने परिवारों की उपस्थिति में एक-दूसरे को अंगूठियां पहनाईं. सूत्र ने News18 को बताया, “सगाई कुछ दिन पहले ही हुई थी. जाहिर तौर पर दोनों ने वडोदरा (गुजरात) में एक-दूसरे को अंगूठियां पहनाईं. मुनमुन और राज के परिवारों ने उनके रिश्ते को स्वीकार कर लिया है और वे समारोह में भी मौजूद थे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mathura Water Tank Collapsed: सिर्फ़ 3 साल पहले बनी पानी की टंकी ढह गई! हादसे में 2 लोगों की मौत