तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बदलने वाला है ये किरदार, दया बेन के बाद इस पॉपुलर किरदार की विदाई

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जल्द एक नया बदलाव देखने को मिलने वाला है. इस शो में गोली बदलने वाला है और ये एक्टर कुश शाह यानी कि पुराने गोली की जगह लेंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

तारक मेहता का उल्टा चश्मा साल 2008 से दर्शकों को एंटरटेन करता आ रहा है. इस शो ने हाल में 16 साल पूरे किए. ये शो जितना पुराना हो रहा है इसे लेकर फैन्स का प्यार भी उतना ही गहरा हो रहा है. यही वजह है कि इस शो का एक भी किरदार रिप्लेस होने की खबर लोगों के लिए झटके की तरह आती है. फिलहाल इस आर्टिकल में भी हम आपको एक झटका ही देने वाले हैं. झटका इसलिए क्योंकि इतने साल से इस शो से जुड़ा गोली अब बदल रहा है. खबर है कि कुश शाह जो कि इतने लंबे समय से गोली का किरदार निभा रहे थे वो अब ये शो छोड़ रहे हैं. 

कौन लेगा कुश शाह की जगह ?

खबर है कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में अब गोली का किरदार कुश शाह नहीं बल्कि ध्रमित शाह निभाएंगे. कुश ने हाल में इस शो का फाइनल एपिसोड शूट किया और ये पल पूरी टीम के लिए बहुत ही इमोशनल पल रहा, TMKOC की टीम ने कुश के लिए एक फेयरवेल पार्टी भी रखी थी.

अब बात करें नए गोली यानी कि ध्रमित की तो उन्होंने खुद ही टीवी टाइम्स के साथ बातचीत में बताया कि अब वो सब टीवी के इस पॉपुलर शो में गोली का कैरेक्टर प्ले करेंगे. जब ध्रमित से कम्पैरिजन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा वह किसी चीज का प्रेशर नहीं ले रहे हैं क्योंकि वे ऑडियंस को गोली का एक नया वर्जन दिखाने वाले हैं. जब दर्शकों को कुछ नया देखने को मिलेगा तो उनके लिए कम्पैरिजन की कोई गुंजाइश नहीं बचेगी.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Soulfree- Disabled Persons के समान अधिकार के लिए पहल