अगर सब सही रहता तो टीवी की ये एक्ट्रेस होती 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की 'दयाबेन', 'ये हैं मोहब्बतें' से छुई बुलंदियां

आज हम आपको बताने वाले हैं कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दयाबेन के रोल के लिए एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी को चुना गया था. हालांकि उन्होंने कथित तौर पर इसे रिजेक्ट कर दिया. लेकिन वह इससे पहले भी 5 सीरियल्स को रिजेक्ट कर चुकी हैं.

Advertisement
Read Time: 24 mins
ये हैं मोहब्बतें की इस एक्ट्रेस को ऑफर हुआ था दयाबेन का रोल
नई दिल्ली:

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दयाबेन के रोल में दिशा वकानी को फैंस बेहद पसंद करते हैं. वहीं उनके दोबारा शो में एंट्री करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फेमस रोल के लिए पहले ये हैं मोहब्बतें फेम दिव्यांका त्रिपाठी दहिया को चुना गया था. लेकिन उन्होंने इस रोल को रिजेक्ट करने का फैसा लिया था. हालांकि यह पहली बार नहीं है कि ये हैं मोहब्बतें की इशिता भल्ला फेम दिव्यांका ने कोई किरदार ठुकराया हो. वह टीवी के कई सीरियल्स को कथित तौर पर रिजेक्ट कर चुकी हैं, जिसमें फेमस 5 सीरियल के नाम शामिल हैं. 

Advertisement

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, दिव्यांका त्रिपाठी दहिया को कथित तौर पर दया जेठालाल गढ़ा की भूमिका निभाने का ऑफर मिला था. लेकिन उन्होंने इस रोल के लिए मना कर दिया. हालांकि यह सच है या नहीं यह तो बाद कि बात है. लेकिन एक्ट्रेस का हिस्सा ना होना फैंस के लिए किसी शॉक से कम नहीं है. 

क्या हुआ तेरा वादा

शादी, परिवार और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर आधारित सीरियल में मोना सिंह, पवन शंकर और मौली गांगुली थे. लेकिन अगर रिपोर्ट्स की मानें तो निर्माताओं ने मोना की जगह दिव्यांका त्रिपाठी दहिया को यह रोल ऑफर किया गया था. हालांकि रिजेक्ट करने का क्या कारण था यह सामने आया है. 

Advertisement

आज की हाउसवाइफ है... सब जानती है

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि आज की हाउसवाइफ है... सब जानती है के लिए निर्माताओं ने दिव्यांका त्रिपाठी दहिया को सोना कन्हैया चतुर्वेदी के लिए चुना था. लेकिन कुछ कारणों से उन्हें शो करने से मना कर दिया. इसके बाद सुहासी गोराडिया धामी को यह रोल ऑफर हुआ और उन्होंने शो में अनिरुद्ध दवे की पत्नी की भूमिका निभाई.

Advertisement

पुनर्विवाह

टीवी के पॉपुलर सीरियल्स में से एक पुनर्विवाह के लिए भी दिव्यांका त्रिपाठी दहिया को चुना गया था. हालांकि  आरती सिंधिया की भूमिका के लिए उन्होंने मना कर दिया. हालांकि मना करने की वजह सामने नहीं आई है. लेकिन इस रोल को ठुकराने के बाद कृतिका सेंगर को यह रोल मिला था, जिन्होंने फैंस के बीच जगह बनाई थी. 

Advertisement

कुछ तो लोग कहेंगे

खबरों के मुताबिक, दिव्यांका को कथित तौर पर छोटी बेटी की भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया गया था, लेकिन उन्होंने इस ऑफर को रिजेक्ट कर दिया. इस रोल के लिए बाद में कृतिका कामरा को चुना गया, जिसके लिए उन्हें फैंस की तारीफें भी मिली. 

Advertisement

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak: संसद से सड़क तक NEET पर हंगामा, अब Jhalawar से भी जुड़े पेपर लीक के तार