तारक मेहता का उल्टा चश्मा के स्टार्स की जवानी के दिनों की तस्वीरें वायरल, बाघा को देखकर फैन्स बोले ये तो शाहिद कपूर लग रहा है

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के किरदार सालों से लोगों का दिल जीत रहे हैं फिर वो चाहे जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी हों या तारक मेहता का किरदार निभा चुके शैलेश लोढ़ा हो. ये सारे एक्टर्स अपनी जवानी के दिनों में बहुत अलग दिखा करते थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा कई सालों से लोगों का एंटरटेनमेंट करता आ रहा है. शो के किरदार सालों से लोगों का दिल जीत रहे हैं फिर वो चाहे जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी हों या तारक मेहता का किरदार निभा चुके शैलेश लोढ़ा हों. ये सारे एक्टर्स अपनी जवानी के दिनों में बड़े ही हैंडसम थे. लुक ऐसा कि आप देखकर पहचान ही नहीं पाएंगे. एक एक एक्टर बिल्कुल ही अलग लुक में नजर आ रहा है.

वायरल हुआ वीडियो
जेठालाल, बाघा, भिड़े, चंपकलाल चाचा, तारक मेहता और पत्रकार पोपटलाल सभी के एक साथ फोटोज वायरल हो रहे हैं. इनमें सभी सितारे अलग-अलग पोज देते नजर आ रहे हैं. इन फोटोज को देखकर फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा- एक्टिंग में तो 100/100 हैं ही और लुक्स में किसी बॉलीवुड एक्टर से कम नहीं हैं. वहीं दूसरे ने लिखा- बाघा शाहिद कपूर की तरह लग रहा है. एक ने लिखा- भिड़े अपने जमाने में हैंडसम थे.


तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बात करें तो ये शो 14 साल से लोगों का एंटरटेनमेंट कर रहा है. शो से तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा जा चुके हैं मगर लोगों ने नए तारक मेहता को भी उतना ही प्यार दिया है. ऑडियंस के प्यार की वजह से ही शो के हजार से ज्यादा एपिसोड पूरे हो चुके हैं और लोग इसके रिपीट टेलिकास्ट भी जब टाइम मिलता है देख ही लेते हैं. दिलीप जोशी की बात करें तो तारक मेहता का उल्टा चश्मा से पहले वो कई आइकॉनिक फिल्मों में काम कर चुके हैं. उन्होंने सलमान खान के साथ कई फिल्मों में काम किया है. फिल्मों में दिलीप जोशी को वो पहचान नहीं मिली जो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काम करके मिली है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mallikarjun Kharge के लेटर का JP Nadda ने दिया जवाब, कहा- आपकी बातें सत्य से कोसों दूर