दिलीप जोशी को तारक मेहता में जेठालाल का नहीं बल्कि एक और रोल हुआ था ऑफर, कर लेते तो इमेज होती बिल्कुल अलग

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल का किरदार निभाकर दिलीप जोशी घर-घर में फेमस हुए हैं, पर क्या आपको पता कि एक्टर को कोई और रोल ऑफर हुआ था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
'तारक मेहता में' ये रोल दिलीप जोशी को हुआ था ऑफर
नई दिल्ली:

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल कई सालों से लोगों का एंटरटेनमेंट करते नजर आ रहे हैं. इस शो के हर किरदार ने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है. शो में जेठालाल के किरदार को सबसे ज्यादा मिला है. जेठालाल का किरदार निभाकर दिलीप जोशी फेमस हो गए.  दिलीप जोशी अब किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं इस किरदार के बाद से लोग उन्हें जेठालाल कहकर ही बुलाने लगे हैं. मगर दिलीप का यहां तक पहुंचने का सफर आसान नहीं था. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत सिर्फ 50 रुपए से की थी. आज दिलीप जोशी के बर्थडे पर आपको उनसे जुड़ी कुछ खास बातें बताते हैं.

मैंने प्यार किया से शुरू किया करियर

Advertisement

दिलीप जोशी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत सलमान खान की फिल्म मैंने प्यार किया से की थी. इस फिल्म में उन्होंने रामू का किरदार निभाया था. सलमान खान के साथ दिलीप ने कई फिल्मों में काम किया है. सलमान ही नहीं शाहरुख के साथ भी उन्होंने काम किया. दिलीप जोशी ने सलमान खान के साथ फिर भी दिल है हिंदुस्तानी में काम किया था.

1 साल रहे बेरोजगार

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में आने के बाद दिलीप जोशी की किस्मत बिल्कुल बदल गई. उन्हें इतना फेम मिला जिसका कोई अंदाजा नहीं लगा सकता है. रिपोर्ट्स की मानें तो शो में आने से पहले 1 साल तक दिलीप जोशी के पास कोई काम नहीं था वो बेरोजगार थे.

चंपकलाल का रोल हुआ था ऑफर

Advertisement

दिलीप जोशी को तारक मेहता का उल्टा चश्मा में पहले चंपकलाल का रोल ऑफर हुआ था. मगर जब उन्होंने स्क्रिप्ट पढ़ी तो उन्हें लगा वो जेठालाल का किरदार ज्यादा अच्छे से कर पाएंगे. उन्होंने मेकर्स को ये बात बताई और फिर जेठालाल के लिए ऑडिशन दिया. जेठालाल के किरदार में उन्होंने इतनी अच्छी एक्टिंग करी कि मेकर्स ने उन्हें रोल तुरंत दे दिया. 

Advertisement

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mathura Water Tank Collapsed: सिर्फ़ 3 साल पहले बनी पानी की टंकी ढह गई! हादसे में 2 लोगों की मौत