Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे के सपोर्ट में उतरीं सुशांत सिंह राजपूत की बहन, बोलीं- तुम साफ दिल की हो और...

अंकिता लोखंडे बिग बॉस के घर में उतार चढ़ाव के दौर से गुजर रही हैं. कभी उनकी सास उन्हें फटकार लगा रही हैं और कभी हसबैंड से ही लड़ाई हो रही है. ऐसे समय में एक बार फिर सुशांत सिंह राजपूत की बहन उनका सपोर्ट करने आगे आई हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
सुशांत की बहन ने किया अंकिता लोखंडे को सपोर्ट
नई दिल्ली:

कुछ रिश्ते शायद कभी खत्म नहीं होते. इंसान रहे या न रहे. अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत का रिश्ता भी शायद वैसा ही है, जिसे पवित्र रिश्ता ही कहा जा सकता है. सुशांत सिंह राजपूत दुनिया को अलविदा कह कर जा चुके हैं लेकिन उनकी फैमिली और अंकिता लोखंडे के बीच का रिश्ता आज भी बरकरार है. दोनों एक दूसरे को सपोर्ट करने का मौका कभी नहीं गंवाते हैं. अंकिता लोखंडे बिग बॉस के घर में उतार चढ़ाव के दौर से गुजर रही हैं. कभी उनकी सास उन्हें फटकार लगा रही हैं और कभी हसबैंड से ही लड़ाई हो रही है. ऐसे समय में एक बार फिर सुशांत सिंह राजपूत की बहन उनका सपोर्ट करने आगे आई हैं.

Advertisement

सुशांत की बहन का मैसेज

अंकिता लोखंडे को सपोर्ट करते हुए सुशांत सिंह राजपूत की बहन स्वाति सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर बहुत प्यारी सी स्टोरी शेयर की है. जिसमें कुल चार तस्वीरों का कोलाज है. एक तस्वीर में अंकिता लोखंडे और स्वाति सिंह के साथ नजर आ रहे हैं. एक तस्वीर में दोनों कैनडिड मोड में हैं. दो तस्वीरें बिग बॉस की हैं. जो उस वक्त की हैं जब अंकिता लोखंडे शो के अंदर रहते हुए सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात कर रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए स्वाति सिंह ने लिखा है कि अंकिता हम तुम्हें बहुत प्यार करते हैं, तुम बेस्ट और साफ दिल की हो.

अंकिता और सुशांत का रिश्ता

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत एक समय में बहुत करीब थे. दोनों के टीवी करियर की शुरुआत एक ही साथ हुई थी. छोटे पर्दे पर आए शो पवित्र रिश्ता के जरिए. इसके बाद दोनों लंबे समय तक रिलेशनशिप में भी रहे. हालांकि सुशांत सिंह राजपूत ने जब फिल्मों का रुख किया, उसके कुछ समय बाद दोनों में फासले बढ़ने लगे और फिर रिश्ता खत्म हो गया. लेकिन दोस्ती जारी रही. सुशांत सिंह राजपूत के दुनिया से रुखसत होने के बाद अंकिता लोखंडे ने भी उनके परिवार का साथ दिया था.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Drug Smuggling: ड्रग्स माफिया कैसे चलाता है अपना काला कारोबार | Sach Ki Padtaal