कुबूल है की जोया बनीं दुल्हनियां, सामने आई सुरभि ज्योति और सुमित सुरी की शादी की पहली झलक

कुबूल है की जोया यानी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी के बाद शादी की पहली तस्वीर सामने आ गई है, जो तेजी से वायरल हो रही है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
सुरभि ज्योति की शादी की पहली तस्वीरें आई सामने
नई दिल्ली:

कुबूल है की जोया यानी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति ने अपने साथी सुमित सूरी के साथ शादी कर ली है. बीती रात दोनों परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे के बंधन में बंधे. इसकी तस्वीरें खुद एक्ट्रेस सुरभि ने अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें वह नई नवेली कपल बेहद खूबसूरत लग रहा है. नीता लूला द्वारा डिजाइन किए गए वेडिंग आउटफिट में दुल्हनिया की तरह सजी सुरभि किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं. वहीं तस्वीरें सामने आते ही फैंस ने रिएक्शन देना शुरू कर दिया है. जबकि एक्ट्रेस के को स्टार रहे एक्टर करण सिंह ग्रोवर ने उन्हें सोशल मीडिया पर प्यारे मैसेज के साथ शादी की बधाई भी दी है. 

सुरभि ज्योति ने शादी की खूबसूरत तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, शुभ विवाह (27/10/2024) इसके साथ हार्ट और अनंत तक वाला इमोजी शेयर किया गया है. शेयर की गई पांच तस्वीरों में से पहली में कपल फेरे लेते हुए नजर आ रहा है. दूसरी फोटो में दोनों हाथ जोड़े नजर आ रहे हैं. तीसरी में दोनों एक दूसरे को देख मुस्कुराते दिख रहे हैं. चौथी और पांचवे फोटो क्लोजअप हैं, जिसमें वह शादी की रस्में दिखाते हुए नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

 करण सिंह ग्रोवर ने सुरभि ज्योति को शादी की बधाई देते हुए हल्दी की खूबसूरत शेयर कीं, जिनके साथ कैप्शन में लिखा ‘बधाई सुरभि ज्योति और ​​सुमित! आपको जीवन भर आनंद, मस्ती, हंसी और शानदार जीवन की शुभकामनाएं! आपको ढेर सारा प्यार!' गौरतलब है कि एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी हल्दी और मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की थीं. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सुरभि रोमांटिक-ड्रामा ‘कुबूल है' में जोया फारूकी की भूमिका निभाने के बाद घर-घर लोकप्रिय हो गई थीं, जिसके लिए उन्हें कई पुरस्कार भी मिले. इसके अलावा ‘नागिन 3' में उन्होंने नागिन का किरदार निभाया था, जिसमें उनका नाम बेला सहगल था और इस भूमिका के साथ वह पूर्ण रूप से छा गई थीं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jharkhand: JMM ने मुख्य निर्वाचन आयुक्त को लिखी चिट्ठी, अधिकारियों पर आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप