सुरभि ज्योति ने हेयर स्टाइलिंग के दौरान दिये 'मिर्ची' सॉन्ग पर एक्सप्रेशंस, Video में यूं पाउट बनाते आईं नजर

सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) ने हाल ही में साल 2021 का पहला वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बालों में रोलर लगाकर 'मिर्ची' सॉन्ग पर एक्सप्रेशंस देती हुई दिखाई दे रही हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्‍ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. सुरभि ज्योति इन दिनों अपने अपकमिंग शो कबूल है 2 की शूटिंग में बिजी हैं, लेकिन वह वीडियो और फोटो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ना नहीं भूलती हैं. सुरभि ज्योति ने हाल ही में साल 2021 का पहला वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बालों में रोलर लगाकर मिर्ची सॉन्ग पर एक्सप्रेशंस देती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो को उन्होंने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक करीब तीन लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) के वीडियो में 'मिर्ची' सॉन्ग पर उनके एक्सप्रेशंस देखने लायक हैं. एक्ट्रेस वीडियो में कहीं बालों को लहराते हुए तो कहीं पाउट बनाकर एक्सप्रेशंस देती हुई नजर आ रही हैं. इसके साथ ही वह वीडियो में स्माइल करते हुए और बालों से खेलते हुए भी दिखाई देती हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "साल 2021 का पहला वीडियो..." बता दें कि इससे पहले भी सुरभि ज्योति ने अपने कई वीडियो और फोटो शेयर किये हैं, जिसमें वह या तो डांस करती हुई या फिर पोज देती हुई नजर आती हैं. 

Advertisement

Advertisement

Advertisement

सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) इन दिनों कबूल है 2 की शूटिंग के लिए सर्बिया के बेलग्रेड में मौजूद हैं. वहां रहते हुए भी एक्ट्रेस अपने फैंस से जुड़ना नहीं भूलती हैं. सुरभि ज्योति के करियर की बात करें तो उन्होंने सीरियल कबूल है के जरिए जबरदस्त पहचान हासिल की थी. इस शो में एक्ट्रेस जोया के किरदार में दिखाई दी थीं, जिसने देखते ही देखते लोगों का दिल जीत लिया था. कबूल है के अलावा सुरभि ज्योति नागिन 4 में भी बेला के किरदार में नजर आई थीं. नागिन के रूप में भी सुरभि ज्योति ने फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. वहीं, एक बार फिर से वह कबूल है 2 के जरिए धमाल मचाने के लिए तैयार हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Pakistan Hockey Team: कंगालिस्तान हुआ पाकिस्तान! हॉकी टीम को देने के लिए नहीं पैसे?