मल्टी कलर साड़ी में बहुत ही एलिगेंट नजर आईं सुरभि चंदना, तस्वीरें देख फैंस बोले- फ्लॉलेस ब्यूटी

हाल में सुरभि ने साड़ी में अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें वे एक से बढ़कर एक पोज देती दिख रही हैं. सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं. 

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

सीरियल इश्कबाज से दर्शकों के दिलों पर छा जाने वालीं एक्ट्रेस सुरभि चंदना अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. सुरभि कभी वेस्टर्न आउटफिट्स में कहर ढाती हैं तो कभी इंडियन वियर में अपनी सिजलिंग अदाओं का जादू चलाती हैं. हाल में सुरभि ने साड़ी में अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें वे एक से बढ़कर एक पोज देती दिख रही हैं. सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं. साड़ी में इन तस्वीरों को सुरभि चंदना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है.

सुरभि चंदना ने साड़ी में दिखाई ग्लैमरस अदाएं

शियर फैब्रिक वाली इस साड़ी के साथ ब्रालेट पहने सुरभि बला की खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आ रही हैं. खुले बालों और मिनिमल एक्सेसरीज के साथ सुरभि ने अपने इस लुक को एलीगेंट रखा है. तस्वीरों में सुरभि की अदाएं देखते ही बनती है. उनके फैंस भी कमेंट कर एक्ट्रेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा,' फ्लॉलेस ब्यूटी'. वहीं एक फैन ने लिखा, 'इस खूबसूरत साड़ी में आप बेहद गॉर्जियस दिख रही हैं'. 

जल्द इस शो में धीरज धूपर के साथ दिखेंगी सुरभि

बता दें कि सुरभि चंदना जल्द ही अपने आने वाले शो 'शेरदिल शेरगिल' में नजर आने वाली हैं, जिसमें एक्ट्रेस लीड रोल में नजर आएंगी. इस सीरियल में सुरभि एक सेल्फ मेड लड़की के किरदार में दिखाई देंगी. इस शो में उनके साथ एक्टर धीरज धूपर भी दिखेंगे. शो में धीरज (Dheeraj) और सुरभि (Surbhi) दोनों ही अलग-अलग बैकग्राउंड से दिखेंगे, लेकिन दोनों के बीच खूबसूरत प्रेम कहानी दिखाई जाएगी.

VIDEO: कार्तिक आर्यन ने एयरपोर्ट पर फैंस के साथ क्लिक करवाई खूब फोटो /strong>

Featured Video Of The Day
Nitin Gadkari Exclusive: PM बनने के ऑफर से Rahul Gandhi तक...नितिन गडकरी ने दिया हर सवाल का जवाब