टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना की शादी की रस्में हुई शुरु, देखें मेहंदी और रिंग सेरेमनी की झलक

Surbhi Chandna Mehendi & Ring Ceremony Pics and Video: इश्कबाज एक्ट्रेस सुरभि चंदना की शादी की रस्में शुरु हो गई हैं, जिसमें मेहंदी और रिंग सेरेमनी की झलक सामने आई है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
सुरभि चंदना की मेहंदी और रिंग सेरेमनी की वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

Surbhi Chandna Mehendi & Ring Ceremony Pics and Video: इश्कबाज एक्ट्रेस सुरभि चंदना की बॉयफ्रेंड करण शर्मा के साथ शादी की रस्में शुरु हो गई हैं. हाल ही में राजस्थान के चोमू में शुरु हुई मेहंदी और रिंग सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिस पर फैंस की नजरें टिकी हुई हैं. वीडियो में एक्ट्रेस का डांस तो फैंस का दिल जीत रहा है, जिसके चलते फैंस एक्ट्रेस की शादी की अपडेट्स पर नजरें टिकाए बैठे हैं. 

इसी बीच एक्ट्रेस की मेहंदी की तस्वीरों और वीडियो से सोशल मीडिया सरोबार हो गया है, जिसमें एक्ट्रेस के लुक और मेहंदी की झलक देखने को मिल रही है. शादी में एक्ट्रेस के दोस्त और एक्टर्स मानसी श्रीवास्तव, नेहालक्ष्मी अय्यर और श्रेनु पारेख मस्ती करते हुए नजर आए. 

चोमू पैलेस में टीवी एक्ट्रेस की मेहंदी सेरेमनी की डेकोरेशन भी वीडियो और तस्वीरों में देखने को मिली है. वहीं कपल के रोमांटिक पलों की भी झलक ने फैंस को खुश कर दिया है. 

मेहंदी सेरेमनी के बाद रिंग सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो सामने आई हैं, जिसमें ब्लैक लुक में दूल्हा दूल्हन एक-दूसरे को अंगूठी पहनाते हुए दिख रहे हैं. जबकि सुरभि को सेरेमनी में जमकर डांस करते हुए देखा गया. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: हमारा उद्देश्य एक समावेशी समाज बनाना है: Unsoo Kim, CEO, Hyundai Motor India Limited