इस वजह से बेटों के दोस्त नहीं बन पाते धर्मेंद्र, सनी देओल बोले- मैं दोस्त बनता हूं तो वो पापा बन जाते हैं, VIDEO देख नहीं रुकेगी हंसी

सनी देओल और बॉबी देओल हाल ही में कपिल शर्मा के नए शो पर पहुंचे. पापा धर्मेंद्र के साथ एक किस्से का जिक्र करते हुए सनी और बॉबी ने जमकर ठहाके लगाए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सनी देओल ने पापा धर्मेंद्र को लेकर बताई मजेदार बात
नई दिल्ली:

देओल परिवार के दो बेटे यानी सनी देओल और बॉबी देओल हाल ही में कपिल शर्मा के नए शो पर पहुंचे और दिल खोलकर बातें की. इस दौरान फिल्मी करियर से लेकर परिवार तक पर सनी और बॉबी ने बात की. सनी देओल इस दौरान कई बार इमोशनल होते हुए भी दिखे तो जमकर ठहाके भी लगाए. उन दोनों के करियर में टर्न और गदर 2 और एनिमल के बाद जीवन में आए बदलावों पर बात करते हुए सनी इमोशनल हो गए. वहीं पापा धर्मेंद्र के साथ एक किस्से का जिक्र करते हुए सनी और बॉबी ने जमकर ठहाके लगाए.

Advertisement

‘पापा तो बस पापा होते हैं'

कपिल शर्मा ने जब सनी देओल से पूछा कि गदर 2 की सक्सेस के बाद पापा ने क्या कहा. इस पर सनी ने कहा कि पापा बहुत खुश हुए. इसके बाद कपिल ने पूछा कि क्या कभी धर्मेंद्र पाजी ने आपको डांटा है. इस पर सनी ने कहा, पापा चाहते हैं कि हम उनके दोस्त बनें. उन्होंने कहा, ‘पापा पहले कहते हैं कि यहां आओ, आकर मेरे साथ बैठो, मेरे दोस्त बनो. फिर जब दोस्त बनकर उनको कोई बात बता दो तो वह फिर पापा बन जाते हैं'. इस पर कपिल ने कहा हां पापा तो पापा ही होते हैं. सनी की ये बात सुन कर बॉबी देओल भी मुस्कुराते दिखे.

Advertisement

बॉर्डर 2 में दिखेंगे सनी देओल

बता दें कि गदर 2 के बाद अब सनी देओल की एक और कल्ट क्लासिक फिल्म बॉर्डर का सीक्वल आने जा रहा है. बॉर्डर 2 जेपी दत्ता, निधि दत्ता और भूषण कुमार के साथ मिलकर बनाएंगे. आयुष्मान खुराना फिल्म में लीड रोल में होंगे. खबरों के अनुसार फिल्म 2025 में रिलीज हो सकती है. 

Advertisement

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Advertisement
Featured Video Of The Day
Virat Kohli Rohit Sharma Retirement: विराट, रोहित के रिटायरमेंट डिसीज़न को Fans ने बताया सही, सुनिए क्या कहा