राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में क्या मिला प्रसाद ? सुनील लहरी ने वीडियो शेयर कर दिखाया

भगवान के दर्शन तो सभी ने कर लिए अब सुनील लहरी यानी कि रामायण के लक्ष्मण ने वहां से मिले प्रसाद की झलक दिखाई है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

22 जनवरी को पूरी धूमधाम से अयोध्या में भव्य राम मंदिर में राम लला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा हुई. इस समारोह में हमारे देश के तमाम आम और खास लोग वहां पहुंचे हुए थे. पीएम मोदी ने पूजा अर्चना कर विधी विधान से सबकुछ अपने हाथों से करवाया. इस दिन पूरे देश में खुशी का माहौल था. जो भाग्यशाली लोग वहां पहुंचे उन्होंने तो राम लला के दर्शन किए ही...पूरे देश और विदेश की जनता ने टीवी और इंटरनेट के जरिए भगवान राम के दर्शन किए. भगवान के दर्शन तो सभी ने कर लिए अब सुनील लहरी यानी कि रामायण के लक्ष्मण ने वहां से मिले प्रसाद की झलक दिखाई है. सुनील ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया और इसके साथ लिखा, क्या आप लोग जानना चाहते हैं कि राम लला की प्राण प्रतिष्ठा में क्या प्रसाद मिला...और मैं उस प्रसाद क्या करने वाला हूं.

सुनील ने बताया कि प्रसाद में एक स्टील का डिब्बा मिला जिसमें बेसन के लड्डू हैं. इसके अलावा एक तुलसी माला, एक रुद्राक्ष और कुछ चावल, एक डिब्बी में शबरी के बेर, कुम कुम, केसर, दीपक, गंगाजल की छोटी बोतल और एक प्रसाद का बड़ा डिब्बा है. सुनील लहरी के इस वीडियो पर लोगों के बहुत कमेंट आ रहे हैं.

Advertisement

एक यूजर ने लिखा, थैंक्यू लहरी जी...इस प्रसाद के बारे में बताने के लिए. एक ने लिखा, लहरी जी राम जी के गौ चारण भूमि गोनर्द से आप को जय राम जी की जय सियाराम, हम सब 40 किलोमीटर दूर वाले अभी नहीं जा रहे (अव्यवस्था न फैले) राम जी के दर्शन को क्योंकि अभी जो कई हजार किलोमीटर चल कर आये हैं उनको दर्शन होना चाहिए. एक यूजर ने सलाह देते हुए कहा, इसे और प्रसाद और मिठाई में मिला दीजिए वो भी प्रसाद बन जाएगा और आप और लोगों में बांट पाएंगे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Elections: Trade और Grenade का क्या मेल? | NDTV Ground Report