मस्त संडे बिता रहे हैं सुनील ग्रोवर, पहाड़ी पर बच्चों के साथ खेला जा रहा है खो खो

सुनील ग्रोवर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में उनकी मस्ती और इंजॉयमेंट देखने के बाद आपका भी मन करेगा कि किसी वेकेशन पर चले जाएं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सुनील ग्रोवर अपना संडे बड़े ही मजेदार तरीके से बिता रह हैं. इसकी झलक उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिखाई. सुनील ने एक वीडियो शेयर किया इसमें वो किसी पार्क में कुछ लोगों के साथ खो खो खेलते दिख रहे हैं. उनके साथ कुछ बच्चे भी हैं जो बड़े ही मजे से उनके साथ दौड़ते हुए गेम इंजॉय कर रहे हैं. ये वीडियो शेयर करते हुए सुनील ने लिखा, चैम्पियन्स के साथ खो खो डे. इस वीडियो को शेयर किया तो फैन्स भी देखकर एक्साइटेड हो गए. एक फैन ने लिखा, धप्पा मार गुत्थी. एक ने कमेंट किया, ये है असली लाइफ का मजा.

वर्कफ्रंट पर क्या है सीन ?

काम के मामले में अगर बात करें तो सुनील ग्रोवर हाल में 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में नजर आए थे. इस शो में सुनील ग्रोवर की वापसी तो काफी धमाकेदार रही लेकिन सुनील के फैन्स काफी निराश रहे क्योंकि उन्हें वैसा कमबैक नहीं मिला जैसा कि उनके फैन्स को उम्मीद थी. इस शो में सुनील ग्रोवर तीन-चार किरदारों में नजर आए थे. इसके अलावा वेब सीरीज की अगर बात की जाए तो उनकी वेब सीरीज सनफ्लावर का दूसरा सीजन आया था.

Advertisement

वहीं उनकी लेटेस्ट लोकेशन की बात करें तो सुनील किसी पहाड़ी लोकेशन पर क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. इस खो खो वीडियो से पहले  उन्होंने एक और वीडियो शेयर की थी जिसमें वो बाहर चूल्हे पर कुछ पकाते दिख रहे हैं. नदी के किनारे सुनील ग्रोवर का ये सेटअप काफी बढ़िया लग रहा है. सुनील ग्रोवर लगातार अपने सोशल मीडिया अकाउंट से लोगों को वेकेशन गोल्स दे रहे हैं.

Advertisement
Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Odisha News: Vedanta Group की रिफाइनरी के बांध में दरार आने से कई इलाके जलमग्न | NDTV India