बहुत दिनों से गुत्थी का फन मिस कर रहे हैं तो देख डालिए ये वीडियो, बाल्टी से कुआं भरते दिखे सुनील ग्रोवर

सुनील ग्रोवर अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मजेदार तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. फिलहाल भी वह एक वीडियो के चलते चर्चा में हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
सुनील ग्रोवर ने ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया.
नई दिल्ली:

सुनील ग्रोवर सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव हैं. वह अक्सर ही मजेदार तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. अभी थोड़ी देर पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में सुनील बाल्टी से कुएं में पानी भरते नजर आए. आप देखेंगे कि सुनील एक कुएं के पास खड़े हैं. एक महिला अपने घड़े भर रही है वहीं सुनील बाल्टी बार बार कुएं में फेंकते हैं पानी भरते हैं और वह पानी फिर कुएं में फेंक देते हैं. सुनील ग्रोवर ऐसा क्यों कर रहे हैं ये तो वही जाने लेकिन इस सीधे से काम से उन्होंने बिना कुछ कहे ही एक मजेदार कॉमेडी सीन क्रिएट कर दिया.

वायरल हुआ वीडियो, लोग बोले मिस यू गुत्थी

सुनील ग्रोवर का ये वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है. लोग इसे कपिल शर्मा से बेहतर बता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, कुछ भी नहीं है लेकिन कपिल शर्मा के शो से तो बहुत बेहतर है. एक फैन ने लिखा, डॉक्टर साहब किसी टॉपिक पर रीसर्च कर रहे हैं. एक ने मस्ती करते हुए लिखा, क्यों छेड़ता है रे पराई औरत को. एक ने लिखा, लकडाउन में जब कोई काम ना है. आखिरी सीन पर कमेंट करते हुए एक ने लिखा, धत तेरी...अब बाल्टी निकालने के लिए पूरा कुआं  खाली करना पड़ेगा.

Advertisement

बता दें कि सुनील ग्रोवर काफी समय से टीवी स्क्रीन से गायब हैं लेकिन अलग-अलग शो में उनके एक्ट देखने को मिलते रहते हैं. इसके अलावा वो अपने फिल्मी प्रोजेक्ट्स को लेकर भी काफी बिजी हैं. हालांकि कपिल के शो पर लौटने को लेकर तो ना वो कभी बोलते हैं और ना ही शायद उनके फैन्स चाहते होंगे कि उस शो में उनकी वापसी हो...जबकि स्क्रीन पर मिस तो उन्हें हर कोई करता है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
कैसे जीते थे Tololiang, Tiger Hills की जंग, Retd ब्रिगेडियर Khushal Thakur ने सुनाई वीरता की दास्तां