बिग बॉस में आ गए थे अमिताभ बच्चन! सलमान खान भी देख कर रह गए थे हैरान, देखें वीडियो

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की मिमिक्री करते हुए आपने कई लोगों को देखा होगा. लेकिन आज हम आपको दिखाते हैं बिग बॉस के मंच पर जब अमिताभ बच्चन के मिमिक्री हुई तो लोग ही नहीं कुछ सलमान खान भी हंस हंस के लोटपोट हो गए.

Advertisement
Read Time: 3 mins
B
नई दिल्ली:

इस समय कलर्स के रियलिटी शो बिग बॉस 18 की चर्चा जोरों पर है, जिसके कंटेस्टेंट से जुड़ी नई नई डिटेल सामने आ रही है.  लेकिन जब भी कभी बिग बॉस के बेस्ट सीजन की बात की जाती है, तो इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा शहनाज गिल वाले सीजन 13 का जिक्र जरूर होता है, जो फुल ऑन एंटरटेनमेंट से भरा हुआ था. इन दिनों सोशल मीडिया पर बिग बॉस 13 का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें सलमान खान के साथ बिग बॉस को होस्ट करने के लिए अमिताभ बच्चन पहुंच गए, लेकिन मामला थोड़ा गड़बड़ है, जरा वीडियो देखकर आप ही पता लगाएं क्या है माजरा. 

अमिताभ बच्चन नहीं तो ये कौन

इंस्टाग्राम पर kumar_.aadi नाम से बने पेज पर बिग बॉस 13 का एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में मशहूर कॉमेडी एक्टर सुनील ग्रोवर अमिताभ बच्चन की मिमिक्री करते हुए नजर आ रहे हैं. ये देखकर सलमान खान भी हैरान रह गए और जब सुनील ग्रोवर ने सलमान के पास जाकर बाला-बाला सॉन्ग की स्टेप की, तो सलमान अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाए और खूब ठहाके लगाने लगे. वहीं, बाहर और घर के अंदर बैठे सभी कंटेस्टेंट भी हंसी से लोटपोट हो गए. सोशल मीडिया पर सुनील ग्रोवर की मिमिक्री का ये  वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और एक लाख से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं.

Advertisement


कभी गुत्थी तो कभी मशहूर गुलाटी बनाकर किया एंटरटेनमेंट

टेलीविजन इंडस्ट्री में जब भी किसी वर्सटाइल एक्टर का जिक्र किया जाता है, तो उसमें सुनील ग्रोवर का नाम जरूर आता हैं, जिन्होंने टेलीविजन से लेकर ओटीटी प्लेटफॉर्म और बड़े पर्दे पर भी अपनी एक्टिंग का परचम लहराया हैं. उनका सबसे फेमस किरदार कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में गुत्थी का था. वहीं, कपिल शर्मा शो में उनका डॉक्टर मशहूर गुलाटी का अंदाज भी दर्शकों को खूब पसंद आया था. इस समय सुनील ग्रोवर द ग्रेट इंडियन कपिल शो में नजर आ रहे हैं और दर्शकों का एंटरटेनमेंट कर रहे हैं. इस बीच सुनील ग्रोवर का यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है और फैंस उनकी कॉमिक टाइमिंग की खूब तारीफ भी कर रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Rajasthan: Dausa में बोरवेल में गिरी बच्ची को निकाला बाहर, अस्पताल में कराया भर्ती
Topics mentioned in this article