सुनील शेट्टी ने सोल्जर बनकर 27 साल पुरानी फिल्म बॉर्डर के संदेशे आते हैं गाने पर किया डांस, फैंस बोले- दिल जीत लिया

साल 1997 की मूवी बॉर्डर के गाने संदेशे आते हैं पर सुनील शेट्टी डांस दीवाने के ग्रैंड फिनाले पर परफॉर्म करते हुए नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

साल 1997 में आई फिल्म बॉर्डर जब भी टीवी पर आती है फैंस के दिलों में देशभक्ति का जज्बा जगा देती है. वहीं गाने ऐसे की दर्शकों की जबां पर चढ़ जाते हैं. जबकि इस फिल्म में नजर आने वाले एक्टर्स सुनील शेट्टी, सनी देओल और जैकी श्रॉफ को फैंस साथ देखने की गुजारिश करते हैं. इसी बीच सुनील शेट्टी ने फौजी बनकर बॉर्डर  के संदेशे आते हैं गाने को रिक्रिएट किया है, जिसका एक वीडियो सामने आया है. वहीं फैंस कहते दिख रहे हैं दिल जीत लिया. 

कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम पेज शेयर किए रियलिटी शो डांस दीवाने के फिनाले का प्रोमो शेयर किया गया है, जिसमें सुनील शेट्टी फौजी बनकर बॉर्डर फिल्म के पॉपुलर गाने संदेशे आते हैं पर परफॉर्म करते हुए नजर आ रहे हैं. 

इस वीडियो को देखने के बाद फैंस तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं हार्ट इमोजी और फायर इमोजी की कमेंट में भरमार देखने को मिल रही है. गौरतलब है कि हाल ही में शो में टिकट टू फिनाले की रेस देखने को मिली थी, जिसमें उर्मिला मातोंडकर स्पेशल गेस्ट के तौर पर नजर आई थीं.

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun

Featured Video Of The Day
BREAKING NEWS: Noida में Bhutani Group की बिल्डिंग में Elevator टूटा, हताहत होने की खबर नहीं