29 साल पुराने आंखों में बसे हो तुम गाने पर कृष्णा अभिषेक के डांस को देख खुद को रोक नहीं पाए सुनील शेट्टी, फैंस बोले- आउटस्टैंडिंग

कॉमेडी के बादशाह कहे जाने वाले कृष्णा अभिषेक डांस के भी बादशाह हैं. उन्होंने डांस के स्टेज पर सुनील शेट्टी के अंदाज में जबरदस्त डांस किया.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड और टीवी की दुनिया में जब कॉमेडी और मिमिक्री की बात आती है तो कृष्णा अभिषेक का नाम का ज़िक्र जरूर होता है. कपिल शर्मा शो में बड़े बड़े स्टार्स की मिमिक्री करके लोगों के हंसाने वाले कृष्णा बहुत ही जिंदादिल इंसान हैं. हाल ही में कलर्स पर डांस का रियलिटी शो डांस दीवाने के ग्रैंड फिनाले में भी कृष्णा ने अपनी परफॉरमेंस से लोगों को खुश कर दिया. कृष्णा बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी के बहुत बड़े फैन हैं. वो कई मौकों पर सुनील शेट्टी की मिमिक्री भी कर चुके हैं. लेकिन डांस दीवाने के ग्रैंड फिनाले में कृष्णा ने सुनील शेट्टी की मिमिक्री करने की बजाय उनके जैसा डांस करके लोगों को हैरान कर डाला. मजे की बात ये थी कि कृष्णा ने खुद सुनील शेट्टी के सामने उनके मशहूर गाने पर उनके जैसा डांस किया. इसे देखकर सुनील खुद को रोक नहीं पाए और कृष्णा के साथ थिरकने के लिए खुद स्टेज पर आ गए.

जब सुनील शेट्टी के सॉन्ग पर कृष्णा अभिषेक ने किया डांस

डांस दीवाने ग्रैंड फिनाले बहुत ही जबरदस्त अंदाज में हिट हुआ. आपको बता दें कि इस शो को माधुरी दीक्षित जज कर रही थीं. शो की होस्ट थीं भारती सिंह. ग्रैंड फिनाले के मौके पर सुनील शेट्टी और कार्तिक आर्यन को बतौर गेस्ट बुलाया गया था. यहां स्टेज पर जब सुनील शेट्टी का गेटअप लेकर कृष्णा स्टेज पर आए तो माहौल तालियों से गूंज उठा. फिर कृष्णा ने सुनील के फेमस सॉन्ग आंखों में बसे हो तुम पर शानदार डांस किया. इस डांस में वो हूबहू सुनील शेट्टी के सिग्नेचर मूव्स कॉपी कर रहे थे. इसे देखकर लोग हंस हंस कर पागल हुए जा रहे थे. फिर सुनील खुद स्टेज पर आए और इस गाने पर डांस किया.

Advertisement

कार्तिक और माधुरी के साथ भी किया हंसी ठट्ठा  

कृष्णा अभिषेक ने इस दौरान कार्तिक आर्यन के साथ भी जमकर हंसी ठहाके लगाए. उन्होंने कहा कि आपकी आने वाली फिल्म चंदू चैंपियन में आप लंगोट पहन कर भागे हो. मैं तो हर शो में पेटीकोट पहन कर भागता हूं. अपनी कॉमेडी में कृष्णा ने माधुरी जी को भी लपेट लिया. कृष्णा की कॉमेडी भरी बातें सुनकर लोगों की हंसी रोकने पर भी नहीं रुक रही थी.आपको बता दें कि शो के ग्रैंड फिनाले में कार्तिक आर्यन और सुनील शेट्टी अपनी फिल्म चंदू चैंपियन को प्रमोट करने पहुंचे थे. कार्तिक इस फिल्म में धावक बने हैं और सुनील शेट्टी ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel के हमले में मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasrallah, हिज्बुल्लाह ने की पुष्टि