सुमोना चक्रवर्ती उर्वशी ढोलकिया के साथ पूल में यूं चिल करती आईं नजर, देखें तस्वीरें

द कपिल शर्मा (The Kapil Sharma Show) शो से पॉपुलर हुईं सुमोना चक्रवर्ती ने हाल ही में एक फोटो शेयर किया है जिसमें वे उर्वशी ढोलकिया के साथ पूल में यूं चिल करती नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

द कपिल शर्मा (The Kapil Sharma Show) शो से पॉपुलर हुईं सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) भले ही इन दिनों कपिल के सेट पर नजर ना आती हों, लेकिन वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर भी उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. उनके फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते ही जमकर वायरल होते हैं. वहीं हाल ही में उनके कुछ फोटो सामने आए हैं. जिसमें वे उर्वशी ढोलकिया के साथ फन करती नजर आ रही हैं. फैंस को उनका ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है.

पूल में यू चिल करती आईं नजर 
वायरल हो रही इस तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उर्वशी ढोलकिया के साथ सुमोना (Sumona Chakravarti) पूल में स्विमवियर पहने दिख रही हैं. ये खूबसूरत तस्वीर बैक साइड से ली गई है. फैंस के साथ ही सेलेब्स भी उनके इस अंदाज की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं.  एक यूजर ने लिखा- 'सो ब्यूटिफुल' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- वाह क्या बात है.     

Advertisement

फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं सुमोना 
आपको बता दें कि सुमोना (Sumona Chakravarti)  कपिल के शो (The Kapil Sharma Show) में कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन पत्नी  के करिदार में नजर आईं थीं. जिसके बाद उनकी पॉपुलेरिटी का ग्राफ हाई हो गया था. इसके बाद सुमोना सरला गुलाटी के किरदार में नजर आई. एक्ट्रेस के इस किरदार को फैंस ने काफी सराहा.आपको बात दें कि सुमोना इतनी पॉपुलर हो गई हैं कि उनके लिए अब बॉलीवुड के दरवाजे भी खुल गए हैं. फिल्म 'मन' से शुरुआत करने के बाद वे 'किक', 'बर्फी' फिल्म में भी अपना टैलेंट दिखा चुकी हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Vidisha Rail Factory: युवा रोजगार के लिए कर रहे हैं पलायन, 'शो पीस' बना रेल कारखाना | NDTV India
Topics mentioned in this article