अपनी लाइनें भूल जाते हैं तो मजाक उड़ाने लगते हैं कपिल शर्मा! सुमोना चक्रवर्ती ने कही ये बात

सुमोना चक्रवर्ती काफी लंबे समय से कपिल शर्मा शो का हिस्सा रही हैं. हाल में उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि शो में जब उनके लुक मजाक बनाया जाता है तो उन्हें बुरा लगता है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

सुमोना चक्रवर्ती 'द कपिल शर्मा शो' पर हमेशा ही जोक्स का टार्गेट रहती हैं. खासतौर पर उनके लुक्स को लेकर तो कुछ ज्यादा ही मजाक बनाया जाता है. हाल में सुमोना ने माना कि जब कपिल शर्मा ने उनके होठों और चेहरे के बारे में कमेंट करते हैं तो उन्हें बुरा लगता है. उन्होंने खुलासा किया कि ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि कपिल अपनी लाइनें भूल गए और फिर मौके का इस्तेमाल करते हुए उनके लुक्स का मजाक बनाया.

अपने होठों पर बने जोक्स पर बोलीं सुमोना

बता दें कि कई लोग इसी वजह से इस शो को महिला विरोधी कहते हैं. शो में कपिल की पत्नी का रोल निभाने वाली सुमोना ने कहा कि इन जोक्स ने उन पर ऐसा असर किया कि इनसिक्योर और कॉन्शियस होने लगी थीं. इतना ही नहीं उन्होंने होंठों पर रेड लिपस्टिक लगाना भी बंद कर दिया था.

हैबिट कोच के साथ बातचीत के दौरान सुमोना ने शेयर किया, "मुझे याद है कि अर्चना मेरे साथ बैठी थीं और कहा था 'तुम परेशान क्यों हो?' मैंने कहा 'उन्होंने मेरे चेहरे और मेरे होठों और हर चीज का मजाक उड़ाया है. मैं नहीं भूली थी...वो अपनी लाइन्स भूल गए थे और स्क्रिप्ट  के बाहर अपने मन से बोलते गए. मैं कोई स्टैंड-अप कॉमेडियन नहीं हूं. मैं इस तरह के जोक नहीं मार सकती. 

अर्चना ने दी ये सलाह

सुमोना ने बताया अर्चना पूरन सिंह ने इस दौरान उनकी बात सुनी और उन्हें सलाह दी. उन्होंने अर्चना की सलाह को याद करते हुए कहा, अगर आप खुद पर हंस सकते हैं तो आप कभी अपमानित महसूस नहीं करेंगे. दूसरा ये सोचो कि जिस तरह के फीचर्स के लिए लोग पैसे खर्च कर रहे हैं वो तुम्हारे पास नैचुरली हैं.

Advertisement

उन्होंने फैन्स के कमेंट्स के बारे में बात. उन्होंने बताया कि लोग उनसे पूछते थे कि वह अब भी ये शो क्यों कर रहे हैं. उन्होंने कहा, वह इस बात को समझ गई हैं कि यह एक स्क्रिप्ट है. ऐसा नहीं है कि मैं असल में... बत्तख के मुंह वाली कोई इंसान हू...जैसा कि अक्सर ही बोला जाता है. मैं एक अच्छी दिखने वाली लड़की हूं और मेरा मुंह भी बेहद प्यारा है.

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Elections: Trade और Grenade का क्या मेल? | NDTV Ground Report