सुंबुल तौकीर ने अपने कोस्टार को मारी लात, पहले कर रही थीं डांस फिर अचानक क्या हुआ?

सुंबुल तौकीर के कोस्टार मिशकत वर्मा ने ऐसा क्या किया कि एक्ट्रेस को गुस्से में लात ही मारनी पड़ गई. देखें क्या था ये माजरा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर कमाल की डांसर हैं. बिग बॉस में आपने कई बार उनके डांस का हुनर देखा होगा. कोई भी गेस्ट आता था या कुछ भी गेम होता था तो सुंबुल डांस करने का मौका नहीं छोड़ती थीं. कुल मिलाकर अपने सोशल मीडिया पेज और फिर बिग बॉस में आकर वो ये साबित कर चुकी हैं कि वो कमाल की डांसर हैं. आज हम उनके डांसिंग टैलेंट की बात इसलिए कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने हाल में तौबा तौबा ट्रेंड पर रील बनाई. हां थोड़ी देर हो गई लेकिन सुंबुल की रील बड़ी ही मजेदार है. इसमें वो अपने कोस्टार मिशकत वर्मा को तौबा तौबा वाला हुक स्टेप सिखाती दिख रही हैं.

वीडियो में आप देखेंगे कि पहले सुंबुल तौबा तौबा वाला स्टेप करके दिखाती हैं और इसके बाद मिशकत से करने को कहती हैं. लेकिन मिशकत जब करते हैं तो ऐसा करते हैं कि करने के बाद उन्हें सुंबुल से लात पड़ती है और इसके बाद आते हैं वो वायरल चचा जो कहते हैं 'तौबा तौबा सारा मूड खराब कर दिया'. ये रील देखकर चचा का मूड जरूर खराब हुआ हो लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स को काफी फनी लग रहा है. 

Advertisement

एक इंस्टा यूजर ने कमेंट किया, तौबा तौबा लेकिन हमारा मूड तो बना दिया. एक ने लिखा, ये बहुत मजेदार और फनी है. एक फैन ने कमेंट किया, आप लोगों ने तो तौबा तौबा ट्रेंड का बैंड ही बजा दिया. वैसे वाकई में अब तक जितने भी वीडियो आए उनमें सुंबुल और मिशकत का ये अंदाज कुछ हटकर और मजेदार है.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Soulfree- Disabled Persons के समान अधिकार के लिए पहल