हंसाना या रुलाना ही नहीं कई तरह के हुनर में माहिर हैं ये टीवी एक्टर, एक बता सकता है फ्यूचर तो दूसरा हूबहू बना सकता है तस्वीर

Hidden talents of TV Actors: टीवी के सितारे रोजाना आने वाले सीरियल्स से जमकर दिल जीतते हैं और घर-घर में अपनी पहचान बनाते हैं. लेकिन हम आपको बताने जा रहे हैं उनके हिडन टैलेंट्स के बारे में.

Advertisement
Read Time: 22 mins
नई दिल्ली:

टेलीविजन के सितारों के तो कहने ही क्या. इनकी पहुंच घर-घर तक होती है और अगर सीरियल हिट हो जाए तो उनकी दीवानगी सातवें आसमान पर होती है. लेकिन आप जानते हैं कि आपके इन चहेतों सितारों को एक्टिंग के अलावा भी काफी कुछ आता है. वह सिर्फ आपको हंसाने और रुलाने की कूवत नहीं रखते बल्कि वह इसके अलावा भी कई और हुनर के माहिर हैं. हम यहां कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें एक्टिंग के अलावा भी बहुत कुछ आता है. कोई फ्यूचर बता सकता है तो कोई हूबहू आपकी पेंटिंग बना सकता है. आइए जानते हैं टीवी एक्टर्स के हिडन टैलेंट्स के बारे में...

1. शक्ति अरोड़ा (Shakti Arora): 'गुम हैं किसी के प्यार में' फेम टीवी एक्टर शक्ति अरोड़ा ने टैरो कार्ड रीडिंग सीखी है. अपनी एक्टिंग के अलावा वह फ्यूचर बताने में भी हाथ आजमा सकते हैं.

2. सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan): टीवी सीरियल इमली फेम सुंबुल तौकीर खान बेहतरीन डांसर हैं. वे बिग बॉस में भी धमाल मचा चुकी हैं.

Advertisement

3. राकेश बापट (Raqesh Bapat): बिग बॉस में नजर आ चुके टीवी एक्टर राकेश बापट को पेंटिंग करना पसंद है और वह एक अच्छे मूर्तिकार भी हैं.

Advertisement

4. दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi): दिव्यांका त्रिपाठी ने राइफल शूटिंग में ट्रेनिंग ली है. वे भोपाल राइफल शूटिंग एसोसिएशन की मेंबर भी हैं.

Advertisement

5. तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash): बिग बॉस विनर तेजस्वी प्रकाश ने चार साल तक क्लासिकल सिंगिंग की ट्रेनिंग ली है. वे सितार भी बजाती हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mohan Cabinet की बैठक आज, New transfer policy को मिल सकती है मंजूरी, तबादलों पर से हट सकती है रोक?