सुहागन चुड़ैल की कहानी का खुलासा! सच्चे प्यार से होगा चुड़ैल का सामना, सामने आई झलक तो फैंस बोले- नागिन को...

‘सुहागन चुड़ैल’ की कहानी से पर्दा उठ गया है, जिसके साथ ही किरदारों की भी झलक देखने को मिल गई है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
सुहागन चुड़ैल का नया प्रोमो आया सामने
नई दिल्ली:

नागिन के बाद अब ‘सुहागन चुड़ैल' आने वाली है. कलर्स  के आगामी फैंटसी-थ्रिलर-रोमांस से भरपूर इस सीरियल का एक और प्रोमो रिलीज़ किया गया है, जो सच्चे प्यार और दूसरी दुनिया की ताकत के बीच आसन्न युद्ध का संकेत देता है. इस मंत्रमुग्ध करने वाली कहानी में, सोलह श्रृंगार एक दोधारी ताबीज़ बन जाता है - जब इसे एक दुष्ट चुड़ैल, निशिगंधा पहनती है तो यह एक खतरनाक हथियार के रूप में कार्य करता है, लेकिन दीया के पहनने पर यह एक सुरक्षात्मक पवित्र आकर्षण के रूप में काम करता है. हर महिला का प्रिय ‘सोलह श्रृंगार' दोनों के बीच एक महायुद्ध को जन्म देगा. निशिगंधा के रूप में निया शर्मा, दीया की भूमिका में देबचंद्रिमा सिंघा रॉय, और मोक्ष के रूप में ज़ैन इबाद खान अभिनीत, यह आगामी शो एक चुडैल की प्यास के खिलाफ प्यार की ताकत को दिखाएगा.

‘सुहागन चुड़ैल' की भूमिका निभाने के बारे में बात करते हुए, निया शर्मा ने कहा, “मैं ‘नागिन' के शानदार सफर के बाद फैंटसी थ्रिलर ‘सुहागन चुड़ैल' के लिए कलर्स के साथ दोबारा सहयोग करके बेहद रोमांचित हूं. निशिगंधा की बहुस्तरीय भूमिका में कदम रखना रोमांचक चुनौती है, जो अल्टीमेट ताकत की खोज पर निकली है. निशिगंधा की आकर्षक ताकतों और दीया के बिना शर्त प्यार के बीच के महायुद्ध को देखना रोमांचक होगा, जो दर्शकों को सस्पेंस, ड्रामा और गहरे रहस्य से भरे सफर पर ले जाएगा.”

Advertisement

 
दीया का किरदार निभाने वाली देबचंद्रिमा सिंघा रॉय कहती हैं, “मैं ‘सुहागन चुडैल' के साथ हिंदी टेलीविज़न में कदम रखने को लेकर आभारी हूं. यह मेरे लिए एक स्वप्निल शुरुआत है, और मैं इससे बेहतर अवसर की उम्मीद नहीं कर सकती थी. फैंटसी शैली मुझे हमेशा से पसंद रही है, और ऐसे शो का हिस्सा बनना बहुत रोमांचक है, जिसमें फैंटसी, थ्रिलर और रोमांस का मिश्रण है.”

मोक्ष की भूमिका निभाने वाले, ज़ैन इबाद खान कहते हैं, “पहली बार किसी फैंटसी थ्रिलर का हिस्सा बनना पूरी तरह से उत्साहजनक अनुभव है. कहने की ज़रूरत नहीं है, मैं इस काल्पनिक दुनिया को जीवंत करने के लिए ध्यान दी गई बारीकी और क्रिएटिविटी के स्तर से हैरान हूं. ‘सुहागन चुड़ैल' दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखेगी, और मुझे उनसे ढेर सारा प्यार पाने की उम्मीद है.”

Advertisement

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Advertisement
Featured Video Of The Day
Uttarakhand के पुलिसवाले नए रंग में दिखेंगे, ख़रीदी जा रही हैं Harley Davidson जैसी Superbike