सुहागन चुड़ैल पहली बार आ रही है आपके घर, उल्टे पैर देखकर कांप जाएगी रूह, नया प्रोमो रिलीज

छोटे पर्दे पर नया शो सुहागन चुड़ैल जल्द शुरू होने वाला है. इससे पहले शो का एक प्रोमो रिलीज किया गया है. इसमें निया के उल्टे पैर देखकर रूह कांप जाएगी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

छोटे पर्दे पर या बड़े पर्दे पर आपने तरह तरह के भूत-चुड़ैल या नागिन देखे होंगे लेकिन अब डर और एक्साइटमेंट एक लेवल ऊपर जाने वाला है. क्योंकि टीवी पर आ रही है सुहागन चुड़ैल. अब ये चुड़ैल मिलकर अच्छे अच्छों का भूत उतारने वाली हैं. लुक इतना ग्लैमरस है कि आप भी खुशी खुशी इस सुहागन चुड़ैल का शिकार बनने को राजी हो जाएंगे. अपने सुपर बोल्ड लुक्स के सोशल मीडिया पर हंगामे मचाने वाली निया शर्मा टीवी पर अब अल्ट्रा ग्लैम सुहागन चुड़ैल बनकर आने वाली हैं. इस शो का एक नया प्रोमो रिलीज हुआ है. इस प्रोमो को देखने बैठेंगे तो जरा दिल थाम लीजिएगा. लुक देखकर दिल मचलेगा लेकिन जैसे ही उसके पैर दिखेंगे आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी.

पहली बार देखेंगे उल्टे पैर वाली दुल्हन

आज तक आपने फिल्मों में या किस्से कहानियों में उल्टे पैर की बातें सुनी होंगी लेकिन इस शो में पहली बार उल्टे पैरों के दर्शन इस तरह करवाए गए हैं कि भाई रूह कांप जाए. फ्रेम में पहले निया शर्मा का हॉट लुक दिखाया गया है और इसके बाद फिर फ्रेम में आते हैं निया शर्मा के उल्टे पैर और कसम से इन्हें देखते ही रूह कांप जाती है. एक तरफ तो आपका ध्यान निया के लुक पर रहता है और एकदम से स्क्रीन पर आते हैं उल्टे पैर.

Advertisement

निया के इस लुक ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. एक्ट्रेस सुप्रिया शुक्ला, ऑल द बेस्ट ब्यूटीफुल गर्ल. एक फैन ने लिखा, निया की आवाज और उनका लुक अलग ही है. इनकी जगह कोई नहीं ले सकता. एक ने लिखा, पक्का हिट होने वाला है ये शो. कोरियोग्राफर सचिन शर्मा ने लिखा, ये एक्साइटिंग होने वाला है. एक फैन बोला, निया के लुक का कोई जवाब नहीं. मजा आएगा डरने में.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah के बाद Iran की बारी, Israel ने की पूरी तैयारी!
Topics mentioned in this article