50 डिग्री तापमान और तपती रेत में निया शर्मा ने की सुहागन चुड़ैल के लिए शूटिंग, झुलस गया एक्ट्रेस का चेहरा

50 डिग्री तापमान में पेड़ के नीचे खड़ा होना मुश्किल है लेकिन ये एक्ट्रेस रेत में शूटिंग करती दिखी. हम बात कर रहे हैं सुहागन चुड़ैल की निया शर्मा की. जानें क्या है किस्सा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

कलर्स का शो 'सुहागन चुड़ैल' इस वक्त सोशल मीडिया से लेकर घर घर तक चर्चा में बना हुआ है. इस शो में निया शर्मा लीड रोल में हैं तो आप समझ सकते हैं कि ग्लैमर और स्टाइल की तो इसमें कमी नहीं. हम पहले भी प्रोमो में देख चुके हैं कि सुहागन चुड़ैल के रोल में निया शर्मा काफी जबरदस्त लग रही हैं. अब लुक तो उनका परफेक्ट है लेकिन इस लुक और इस शो को हिट बनाने के लिए निया को काफी मेहनत करनी पड़ रही है. खबर है कि निया राजस्थान में 50 डिग्री सेल्सियस के गर्म तापमान में शूटिंग कर रही हैं.

राजस्थान पर बात करते हुए निया ने कहा, राजस्थान की सुंदरता ने मुझे हमेशा बहुत इंप्रेस किया है.  यहां का खूबसूरत आर्किटेक्चर, स्वादिष्ट खाना और लगातार बढ़ती गर्मी 50 डिग्री सेल्सियस टेंपरेचर. ये सब हमारी शूटिंग का डेली हिस्सा है. घंटों घंटों धूम में शूटिंग करना. इस सबसे हमारी स्किन टैन हो चुकी है लेकिन एक एक्टर के तौर पर हमारी जिम्मेदारी कि हम किरदार के हिसाब से ढलें. हर चैलेंज मुझे मेरा बेस्ट करने के लिए ताकत देता है. मेरी टीम मुझे हाईड्रेटेड और कूल रखने में मदद करती है. हमारे पास हैंडफैन रहते है. इस शो को दर्शकों से इतना प्यार मिल रहा है कि इतनी मेहनत भी अच्छी लगती है. ऐला लग रहा है कि जो भी मेहनत कर रही हूं वो सफल हो रही है. 

बता दें कि निया शर्मा इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर स्टार हैं. उनके हॉट लुक्स फैन्स को काफी पसंद आते हैं. अब वो 'सुहागल चुड़ैल' में अपने सिजलिंग लुक से फैन्स को इंप्रेस कर रही हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Tamil Nadu के Deputy CM की शपथ लेंगे Udhayanidhi Stalin | Breaking News | M K Stalin | NDTV India