‘सुहागन चुड़ैल’ के लिए निया शर्मा नहीं बल्कि एक्ट्रेस देबचंद्रिमा सिंघा रॉय ने सीखी नई कला, बोलीं- मेरे हाथ कांप रहे थे और....

‘सुहागन चुड़ैल’ की एक्ट्रेस देबचंद्रिमा सिंघा रॉय मोबाइल वैन ड्राइव करने के अपने डर पर जीत हासिल की है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

कलर्स के नए फैंटेसी-थ्रिलर-रोमांस ‘सुहागन चुड़ैल' की उभरती हुई स्टार, देबचंद्रिमा सिंघा रॉय मोबाइल वैन ड्राइव करने के अपने डर पर जीत हासिल करके ऐसा ही कर रही हैं. शो की शानदार फैंटेसी दुनिया में दीया की अपनी भूमिका से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने वाली, यह प्रतिभाशाली अभिनेत्री अब ऑफ़-स्क्रीन नए क्षेत्र में कदम रख रही हैं. यह पहचानते हुए कि प्रामाणिकता का वाहन ही किसी प्रदर्शन को घर तक पहुंचाता है, उन्होंने मोबाइल वैन ड्राइविंग में महारत हासिल करने की चुनौती ली, जो इस शो में एक महत्वपूर्ण सीन के लिए एक अभिन्न कौशल है.

दीया की भूमिका निभाने वाली देबचंद्रिमा सिंघा रॉय ने बताया, “मुझे हमेशा बड़े वाहन चलाने से डर लगा है, इसलिए जब मुझे पता चला कि मुझे शो के लिए एक मोबाइल वैन चलानी पड़ेगी तो मैं वाकई घबरा गई थी. यह कुछ महत्वपूर्ण सीन्स का एक बड़ा हिस्सा है. लेकिन मेरे निर्देशक और क्रू बहुत उपाय कुशल थे - उन्होंने केवल दो सप्ताह में इसे चलाना सीखने में मेरी मदद की. मुझे याद है कि जब मैं पहली बार वैन में बैठी थी और उसे स्टार्ट किया था. मेरे हाथ कांप रहे थे और मुझे यकीन नहीं था कि मैं यह कर पाऊंगी. मैं एक पल रुकी, थोड़ी प्रार्थना की, और फिर इंजन चालू कर दिया. एक अभिनेत्री के रूप में, मुझे ऐसे जटिल किरदार निभाना पसंद है जो मुझे कई अलग-अलग भावनाएं दिखाने और खुद को नई चीजें करने हेतु प्रेरित करने पर ज़ोर दें. दीया बिल्कुल ऐसी ही है - वह बहादुर है, दृढ़निश्चयी है, और उन चीज़ों के लिए किसी भी हद तक जाने को हमेशा तैयार रहती है जिन्हें वह महत्व देती है. मैं इस शो के दर्शकों की आभारी हूं, जिन्होंने दीया के रूप में मेरे परफॉर्मेंस के लिए मुझे इतना प्यार दिया है.”

लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो दीया सुगंधा का शव देखकर डर जाती है, जबकि मोक्ष व्यथित होकर पुलिस से निपटता है. भले ही दीया बेताब होकर अपनी बेगुनाही के दावे करती है, लेकिन मोक्ष को यकीन है कि वह दोषी है. इस बीच, निशिगंधा अपने द्वारा फैलाई गई उथल-पुथल का आनंद लेती है. बाद में, रेगिस्तान में, वह मनीष को मैनिपुलेट करके अपनी साज़िश जारी रखती है. हवेली में, मोक्ष की अनिश्चित गवाही के कारण परिवार में तनाव बढ़ जाता है. इस उथल-पुथल के दौरान, दीया की मुलाकात एक रहस्यमय बंजारन से होती है जो गंगाजल में निशिगंधा के असल स्वभाव का संकेत देती है. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Delhi में बेखौफ बदमाश, 24 घंटे में फायरिंग की तीन बड़ी वारदातें | NDTV India