कृष्णा अभिषेक का घर देख चौंके सुदेश लहरी, बोले- लग रहा किसी कैफे में बेठै हैं...देखें Video

सुदेश लहरी और कृष्णा अभिषेक का यह फनी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

सुदेश लहरी और कृष्णा अभिषेक की जोड़ी को कौन नहीं जानता. दोनों ने जब-जब साथ में स्टेज परफॉर्मंस दी तहलका मच गया. दोनों की कॉमिक टाइमित इतनी शानदार होती है कि लोग ठहाके लगाने पर मजबूर हो जाते हैं. हालांकि, अब दोनों अलग-अलग कामों में बिजी हैं, लेकिन जब भी मौका मिलता एक दूसर से गर्मजोशी से मिलते हैं. हाल ही में सुदेश लहरी अपने दोस्त कृष्णा अभिषेक के घर उनसे मिलने गए. घर को देख सुदेश काफी चौंक गए और बोले कि कौन कहेगा कि ये घर है ये तो कोई कैफे जैसा है. दोनों का यह फनी वीडियो वायरल हो रहा है.

सुदेश-कृष्णा का फनी अंदाज
सुदेश लहरी को वीडियो में देखा जा सकता है कि वो कृष्णा अभिषेक के साथ बैठे हैं और पिज्जा खा रहे हैं और फैन्स से शिकायत करते हैं कि कृष्णा मुझे अपने घर नहीं बुलाता. थोड़ी देर बाद सुदेश कृष्णा के पूरे घर को देखते हैं और अवाक रह जाते हैं. इस दौरान दोनों के बीच काफी बातचीत भी हुई. वैसे भी सुदेश इन दिनों फनी वीडियो बनाकर अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर शेयर करते हैं और ये वीडियो भी उसी कड़ी का हिस्सा है.

Advertisement

सुदेश लहरी का करियर
सुदेश लहरी ने अपने करियर की शुरुआत द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेन्ज से की थी. उन्हें छोटे पर्दे पर पहचान कॉमेडी सर्कस और कॉमेडी क्लासेस से मिली. इस दौरान उनकी जोड़ी  कृष्णा अभिषेक के साथ खूब जमी. सुदेश लहरी ने कई पंजाबी फिल्मों और बॉलीवुड की फिल्मों में काम किया है. उन्होंने रेड्डी, जय हो, टोटल धमाल, मुन्ना माइकल, हशर, ग्रेट ग्रेंड मस्ती जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेरा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Iran Israel War: ईरान, Hezbollah, Hamas और Houthi...इजरायल की चुनौती | Watan Ke Rakhwale