उस्ताद बनने के चक्कर में बुरे फंसे सुदेश लहरी, मांगी माफी और लौटाने पड़े पैसे- देखें Video

Sudesh Lahri: मशहूर कॉमेडियन और एक्टर सुदेश लहरी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

उस्ताद बनने के चक्कर में बुरे फंसे सुदेश लहरी, मांगी माफी और लौटाने पड़े पैसे- देखें Video

Sudesh Lahri: सुदेश लहरी का मजेदार वीडियो

नई दिल्ली :

मशहूर कॉमेडियन और एक्टर सुदेश लहरी को उनकी कॉमिक टाइमिंग के लिए पहचाना जाता है. वह कमाल के जोक क्रैक करते हैं, और इस तरह बोलते हैं कि किसी की भी हंसी छूट जाए. सुदेश लहरी अकसर अपनी फैमिली के साथ वीडियो बनाते और शेयर करते हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह उस्ताद बनने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन बाजी उल्टी पड़ जाती है और वह मुश्किल में फंस जाते हैं. यही नहीं, उन्हें माफी मांगनी पड़ती है और पैसे भी लौटाने पड़ते हैं. 

सुदेश लहरी का यह वीडियो यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो एक शख्स को म्यूजिक की ट्रेनिंग दे रहे हैं. लेकिन वह शख्स उनका ही उस्ताद निकलता है. जिसके बाद सुदेश को अपनी जान छुड़ानी मुश्किल हो जाती है. सुदेश लहरी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'यह कैसा उस्ताद.' फैन्स इस वीडियो को पसंद तो कर रही ही रहे हैं, इसके साथ ही इस पर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं.

सुदेश लहरी ने अपने करियर की शुरुआत 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' से की थी. सुदेश को टेलीविजन पर कॉमेडी सर्कस और कॉमेडी क्लासेस से पहचान मिली. कृष्णा अभिषेक के साथ उनकी कॉमिक जोड़ी भी खूब जमी. सुदेश लहरी ने कई पंजाबी और बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. उन्होंने रेड्डी, जय हो, टोटल धमाल, मुन्ना माइकल, हशर, ग्रेट ग्रेंड मस्ती जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग के जौहर दिखाए हैं.

अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने फैंस के साथ क्लिक करवाई फोटो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com