स्टार प्लस के इस नए शो का प्रोमो देख लोगों को याद आए संध्या बींदणी और सूरज सा, ऐसा आया लोगों का रिएक्शन

Star Plus New Serial: ऑपोजिट साइड्स अट्रैक्ट ईच अदर. यह अंग्रेजी कहावत तो आपने सुनी होगी, इसी पर बेस्ड स्टार प्लस का एक शो जल्द ही टेलीकास्ट होने वाला है जिसमें पुलिस वाली लड़की का दिल कैसे चाय वाले लड़के पर आ जाएगा और दोनों शादी के बंधन में बनेंगे इस शो में दिखाया जाएगा.

Advertisement
Read Time: 15 mins
स्टार प्लस का नया सीरियल देख फैंस को आई दिया और बाती हम की याद
नई दिल्ली:

Aankh Micholi New Promo : स्टार प्लस का फेमस शो दीया और बाती हम तो आपको याद होगा, जिसमें संध्या बिंदनी एक आईपीएस अफसर थी, जबकि उनके पति सूरज एक मिठाई वाले होते हैं. स्टार प्लस पर इसी से मिलता जुलता एक और शो आने वाला है, जिसमें पुलिस वाली लड़की की शादी एक चाय बेचने वाले लड़के से हो जाएगी और दोनों के बीच कैसे प्यार की चिंगारी जलेगी इस पर इस शो की बेसलाइन है. लेकिन ये दीया और बाती हम का दूसरा सीक्वल नहीं बल्कि इसका नाम आंख मिचोली है, तो चलिए हम भी आपको दिखाते हैं इस शो का प्रोमो.

स्टार प्लस का नया शो आंख मिचोली

इंस्टाग्राम tellychakkar के ऑफिशियल पेज पर स्टार प्लस के नए शो आंख मिचोली का प्रोमो शेयर किया गया है. जिसमें एक पुलिस वाली लड़की चाय पत्ती खरीदने के बाद दुश्मनों से लड़ती हुई नजर आती है और अपराधियों से लड़ते हुए उसे याद आता है कि उसे घर पर लड़के वाले देखने आए हैं, जिसके बाद जब वह वहां पहुंचती है तो पता चलता है कि वह लड़का तो चाय बनाने वाला है. हालांकि, शादी के लिए उसके मुंह से गलती से हां निकल जाता है और फिर पुलिस वाली लड़की और चाय वाले लड़के की शादी हो जाती है. इसी बेसलाइन पर इस पूरे शो का आधार टिका हुआ है, ये शो जल्दी स्टार प्लस पर टेलीकास्ट किया जाएगा.

Advertisement

यूजर्स बोले दीया और बाती की कॉपी 

सोशल मीडिया पर स्टार प्लस के नए शो आंख मिचोली का प्रोमो वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और हजारों लोग इसे लाइक कर चुके हैं. कोई इस शो को दीया और बाती हम की कॉपी बता रहे हैं, तो कोई इसकी एक्ट्रेस को सुंबल की कॉपी बता रहे हैं. किसी ने कहा कि यह तो चाय पत्ती का ऐड लग रहा है. वहीं, अधिकतर लोग इस शो को लेकर काफी एक्साइटेड है, जिस तरह से प्रोमो में लड़की दुश्मनों से लड़ती हुई नजर आ रही है और मानव तस्करी का पर्दाफाश कर रही है उसे देखने के लिए दर्शक भी काफी एक्साइटेड है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bihar Bridge Collapse: Nitish Kumar के सुशासन में टूटते पुल, 12 दिनों में गिरे 8 पुल
Topics mentioned in this article