सृष्टि रोडे ने पांव में चोट के बावजूद किया धमाकेदार डांस, फैंस बोले- इतना मत नाचो कहीं दूसरा ना टूट जाए

सृष्टि रोडे (Srishty Rode Viral Video) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सृष्टि व्हील चेयर पर बैठी हैं. उनका पैर फ्रैक्चर नजर आ रहा है, लेकिन फिर भी एक्ट्रेस इंस्टाग्राम के ट्रेंडिग म्यूजिक पर धमाकेदार डांस स्टेप्स करना नहीं भूलती हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस सृष्टि रोडे (Srishty Rode) ने बिग बॉस के घर से अपनी खास पहचान बनाई है. सृष्टि बिग बॉस 14 विनर (Bigg Boss 14)  रुबीना दिलैक की खास दोस्त हैं. सृष्टि अपनी ग्लैमरस फोटो और धमाकेदार वीडियो के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वहीं एक्ट्रेस का हाल ही में शेयर किया गया इंस्टाग्राम पोस्ट जमकर सुर्खियां बटोर रहा हैं. जी हां, इस वीडियो में सृष्टि रोडे व्हील चेयर पर नजर आ रही हैं वो भी सिर्फ बैठी नहीं बल्कि धमाकेदार डांस करती भी दिख रही है. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस ही क्या सेलेब्स भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. 

टूट गया पैर फिर भी किया जमकर डांस
सृष्टि रोडे (Srishty Rode Viral Video) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सृष्टि व्हील चेयर पर बैठी हैं. उनका पैर फ्रैक्चर नजर आ रहा है, लेकिन फिर भी एक्ट्रेस इंस्टाग्राम के ट्रेंडिग म्यूजिक पर धमाकेदार डांस स्टेप्स करना नहीं भूलती हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा- इतना मत नाचो कहीं दूसरा ना टूट जाए. वहीं कॉमेडियन भारती सिंह कहती हैं थोड़ा आराम कर लो. इनके अलावा अन्य यूजर्स के भी फनी कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. 

Advertisement


पॉपुलर फेस हैं सृष्टि
सृष्टि रोडे (Srishty Rode) के बारे में बताएं तो वे टीवी की काफी पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं. सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. वे टीवी के पॉपुलर शो ये 'इश्क हाय', 'छोटी बहु', 'इश्कबाज' में नजर आ चुकी हैं, लेकिन बिग बॉस के घर का हिस्सा बनने के बाद सृष्टि की पॉपुलैरिटी का ग्राफ बढ़ता गया.

Advertisement

Featured Video Of The Day
इज़रायल के Jet Fighters ने की Air Strike, फिर दहला Lebanon