बिग बॉस 16 में श्रीजीता डे के घर का पता लीक होने से भड़के मंगेतर, कहा- गाली बीप की जा सकती है तो ये क्यों नहीं

Bigg Boss 16: दरअसल, टीना दत्ता और विकास मानकतला के बीच बातचीत के दौरान श्रीजिता डे के घर का पता टेलीकास्ट हो गया है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
B
नई दिल्ली:

बिग बॉस 16 में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट मौजूद हैं. वहीं हाल ही में हुई दो वाइल्ड कार्ड विकास मानकतला और श्रीजीता डे की एंट्री ने फैंस को अपकमिंग एपिसोड में क्या होने वाला है. इसके लिए एक्साइटेड कर दिया है. लेकिन इसी बीच शो से बाहर श्रीजीता डे के मंगेतर का मेकर्स पर गुस्सा देखने को मिला है, जिसकी वजह कोई लड़ाई नहीं बल्कि शो में एक्ट्रेस की निजी जानकारी लीक होना है. वहीं इस पर फैंस और एक्ट्रेस के मंगेतर ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं.  

घर का पता हुआ लीक

हाल ही में रिलीज किया गया एपिसोड किसी लड़ाई के कारण नहीं बल्कि मेकर्स की एक गलती के कारण सुर्खियों में आ गया है. दरअसल, टीना दत्ता और विकास मानकतला के बीच बातचीत के दौरान श्रीजिता डे के घर का पता टेलीकास्ट हो गया है. इस एपिसोड को देखकर श्रीजीता के मंगेतर माइकल ब्लोहम-पेप का गुस्सा देखने को मिला है.

माइकल ने लिखी ये बात

माइकल ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए मेकर्स को टैग किया और लिखा, बिग बॉस कंटेस्टेंट्स का पता नेशनल टीवी पर लीक होते हुए देख मैं चौंक गया हूं. अगर गाली को बीप किया जा सकता है, तो सेफ्टी और प्राइवेसी जरुरी क्यों नहीं हैं. श्रीजीता डे इससे खुश नहीं होंगी, क्योंकि हम बिल्कुल नहीं चाहते कि पूरी दुनिया यह जाने कि हम कहां रहते हैं!!' माइकल का ये ट्वीट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं बिग बॉस 16 के फैंस अपनी राय दे रहे हैं.

बता दें, श्रीजीता डे बिग बॉस 16 के शुरुआती हफ्ते में निकल गई थीं, जिसके बाद वह एक बार फिर वाइल्डकार्ड बनकर लौटी थीं. इसके साथ ही वह टीना दत्ता को टारगेट करती हुई नजर आई थीं.

Featured Video Of The Day
Navdeep Singh NDTV Yuva Conclave: नवदीप सिंह ने वायरल सेलिब्रेशन को लेकर किया खुलासा | NDTV India