श्री कृष्ण बने सर्वदमन बनर्जी की 6 पैक एब्स और तगड़ी पर्सनालिटी देख चौंधिया गईं फैन्स की आंखें, बोले- आप तो पहले से भी जवान हो गए...  

'श्री कृष्ण' सीरियल के सर्वदमन बनर्जी की 6 पैक एब्स और तगड़ी पर्सनालिटी देख हैरान रह गए हैं फैन्स सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

रामानंद सागर का 'श्री कृष्ण' सीरियल तो आपको याद ही होगा. अगर नहीं भी आपने देखा है तो सभी के दिलों में जगह बना चुके श्री कृष्ण तो आपको याद ही होंगे. बता दें की श्री कृष्ण के किरदार में सर्वदमन बनर्जी नजर आए थे. सर्वदमन बनर्जी जब भी श्री कृष्ण के अवतार में दिखते हर कोई उन्हें बस देखता ही रह जाता. साल 1993 में श्री कृष्ण को टेलीकास्ट किया गया था और आज भी फैन्स दोबारा रामानंद सागर की इसी खूबसूरती को दोबारा देखना चाहते हैं. बता दें की हर कोई सर्वदमन बनर्जी को आज भी याद करता है. तो आपको बता दें की सर्वदमन बनर्जी का लुक अब बिल्कुल बदल गया है. वे अब पहले से भी ज्यादा हैंडसम दिखने लगे हैं. 

सोशल मीडिया पर सर्वदमन बनर्जी की लेटेस्ट तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है की 6 पैक एब्स में उनकी पर्सनालिटी एक दम किसी हैंडसम बॉय से कम नहीं दिख रही हैं. बता दें की सर्वदमन बनर्जी 57 साल के हो गए हैं और आज भी वे किसी भी यंग एक्टर को फिटनेस और एक्टिंग में टक्कर दे सकते हैं. 

Advertisement

सर्वदमन बनर्जी की लेटेस्ट तस्वीर देख एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है यकीन नहीं होता सो फिट. तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा आप तो पहले से भी जवान हो गए. तो वहीं एक फैन ने कहा आपने आपने आपको काफी फिट रखा है आज भी आप किसी सुपरस्टार से कम नहीं हैं. 

Advertisement

VIDEO: नील नितिन मुकेश स्पॉट हुए मुंबई में, फैमिली संग बिताया क्वालिटी टाइम

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Attack में Hezbollah का एक और Commander Mohammed Rashid Saqafi मारा गया: IDF का दावा