सनी लियोन के 'स्प्लिट्सविला 15' को मिले विनर, इस कपल ने जीता खिताब

सनी लियोन और तनुज विरवानी द्वारा होस्ट किए गए डेटिंग रियलिटी टीवी शो 'एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स5: एक्सस्क्वीज मी प्लीज' के ग्रैंड फिनाले के बाद इस सीजन का विनर मिल गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
S
नई दिल्ली:

सनी लियोन और तनुज विरवानी द्वारा होस्ट किए गए डेटिंग रियलिटी टीवी शो 'एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स5: एक्सस्क्वीज मी प्लीज' के ग्रैंड फिनाले में जशवंत बोपन्ना और आकृति नेगी ने विनर का खिताब जीत लिया है. शो के विजेता बनकर इस कपल ने विनर का खिताब अपने नाम किया. 11 अगस्त को हुए फिनाले में अन्य फाइनलिस्ट जोड़ी हर्ष अरोड़ा और रुशाली यादव थी. दरअसल, तीन जोड़ियां दिग्विजय राठी और कशिश कपूर (पावर मैच), हर्ष अरोड़ा और रुशाली यादव (लव मैच) और जशवंत बोपन्ना और आकृति नेगी (आइडियल मैच) शामिल थीं. हालांकि बतौर गेस्ट उर्फी जावेद और मुनव्वर फारुकी ने एक नया ट्विस्ट ला दिया और दिग्विजय और कशिश को फिनाले टास्क से पहले शो से बाहर कर दिया. 

जीत पर आकृति नेगी ने कहा, "मैं अपनी खुशी को बता नहीं कर सकती! यह जर्नी इमोशनल और रोलरकोस्टर थी. अपने साथी जशवंत के साथ 'एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स5: एक्सस्क्वीज़ मी प्लीज़' जीतना मेरे लिए बेहद खास है. ऐसे मजबूत दावेदारों के खिलाफ़ जीतना वाकई चुनौतीपूर्ण था, लेकिन हम सभी ने साथ मिलकर काम किया - जीत का खिताब हमारे लिए बीच में आने वाली किसी भी अन्य मुश्किलों से ज़्यादा महत्वपूर्ण है और हमने यह साबित कर दिया है!"

Advertisement

गौरतलब है कि सनी लियोन कई साल से इस डेटिंग शो को होस्ट कर रही हैं. वहीं इसके अब तक 15 सीजन आ चुके हैं, जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Pakistan Hockey Team: कंगालिस्तान हुआ पाकिस्तान! हॉकी टीम को देने के लिए नहीं पैसे?