करण जोहर के शो में सोनम कपूर ने उड़ाया रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का मजाक, बोलीं- शिवा नंबर 1 

का एक प्रोमो इस समय सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है, जिसमें सोनम रणबीर कपूर की फिल्म का मजाक बनाती दिख रही हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
सोनम कपूर ने उड़ाया रणबीर की फिल्म का मजाक
नई दिल्ली:

कॉफ़ी विद करण का यह सीजन धमाकेदार जा रहा है. अब तक कुछ जाने-माने सितारों को शो पर देखा जा चुका है, जिन्होंने कुछ हैरान कर देने वाले खुलासे किए हैं. कॉफ़ी विद करण का सातवां एपिसोड फैन्स का भरपूर मनोरंजन कर रहा है. ऐसे में इस बार रक्षाबंधन के मौके पर बॉलीवुड के पॉपुलर भाई-बहन की जोड़ी अर्जुन कपूर और सोनम कपूर को करण जोहर के शो पर देखा गया. इस दौरान मौज मस्ती के साथ साथ काफी खुलासे भी हुए. शो का एक प्रोमो इस समय सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है, जिसमें सोनम रणबीर कपूर की फिल्म का मजाक बनाती दिख रही हैं.

सोनम ने रणबीर पर कसा तंज 
इस प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे सोनम रणबीर कपूर पर तंज कसते हुए उनकी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का भी नाम गलत लेती हैं. अगर साफतौर पर कहा जाए तो इस प्रोमो में सोनम रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र का मजाक उड़ाते हुए देखी गईं. रणबीर के साथ सोनम कपूर की पुरानी दुश्मनी साफ नजर आई. इस प्रोमो वीडियो को देख यही लग रहा है कि सोनम और रणबीर के रिश्ते अब भी ठीक नहीं हुए हैं. वीडियो में जब करण जोहर सोनम से पूछते हैं कि उनके हिसाब से मैन ऑफ द मोमेंट कौन है? तो इस पर सोनम कहती हैं, "रणबीर कपूर बेस्ट है क्योंकि मैं उन्हें आजकल हर जगह अयान मुखर्जी की फिल्म प्रमोट करते हुए देख रही हूं". 

Advertisement

इसके बाद जब करण सोनम से रणबीर की फिल्म का नाम पूछते हैं तो वे ब्रह्मास्त्र की जगह फिल्म का नाम शिवा नंबर 1 बताती हैं. गौरतलब है कि इससे पहले जब दीपिका के साथ सोनम करण के शो पर आई थीं, तब उन्होंने रणबीर पर काफी हमला बोला था. दीपिका और सोनम ने मिलकर रणबीर का खूब मजाक उड़ाया था और उन्हें ममाज बॉय तक बुला दिया था. साथ ही ये भी कहा था कि रणबीर अच्छे बॉयफ्रेंड नहीं हैं. उन्हें यह भी कहते हुए देखा गया था कि रणबीर सेक्सी नहीं हैं पर पता नहीं क्यों लड़कियां फिर भी उनके पीछे भागती हैं.

Advertisement

VIDEO: नेहा शर्मा और आयशा शर्मा को मुंबई में एक साथ किया स्‍पॉट

Advertisement

Featured Video Of The Day
Team India के देश लौटने का रास्ता साफ हुआ, Final के बाद बारबाडोस में फंसी थी टीम